scriptसडक़ पर वर्कशॉप, प्रशासन को नहीं दिखता! | Workshop on the road, the administration does not see | Patrika News
ग्वालियर

सडक़ पर वर्कशॉप, प्रशासन को नहीं दिखता!

वाहनों के मैकेनिक सडक़ों पर ही अपने वर्कशॉप चला रहे हैं, लेकिन यह देखने वाला कोई नहीं है।वाहनों के सडक़ पर खड़े होने से जगह कम बचने से कई जगह ट्रैफिक भी जाम हो जाता है।

ग्वालियरJan 24, 2020 / 07:27 pm

राजेश श्रीवास्तव

सडक़ पर वर्कशॉप, प्रशासन को नहीं दिखता!

सडक़ पर वर्कशॉप, प्रशासन को नहीं दिखता!

ग्वालियर. शहर में वाहनों के मैकेनिक सडक़ों पर ही अपने वर्कशॉप चला रहे हैं, लेकिन यह देखने वाला कोई नहीं है। दो पहिया और चार पहिया वाहनों के वर्कशॉप में सडक़ों को घेरकर काम किया जा रहा है। इससे सडक़ों से गुजरने वालों को काफी परेशानी उठानी पड़ती है। यहां ठीक होने के लिए आने वाले वाहनों के सडक़ पर खड़े होने से जगह कम बचने से कई जगह ट्रैफिक भी जाम हो जाता है।
यहां के हाल बुरे
फूलबाग स्थित मरीमाता रोड क्रॉसिंग से लेकर मार्कंडेश्वर महादेव मंदिर, फूलबाग गुरुद्वारा, शिंदे की छावनी की सडक़ों पर दिनभर वाहनों की सर्विस होते देखी जा सकती है। सबसे ज्यादा परेशानी मरीमाता रोड और गुरुद्वारा के सामने वाली सडक़ पर होती है। मरीमाता रोड पर तो कारों की सर्विस का काम बीच सडक़ पर ही किया जाता है। इस सडक़ पर आमतौर पर कम वाहन निकलते हैं फिर भी यहां दिनभर में कई बार जाम लग जाता है।
वहीं फूलबाग गुरुद्वारा के सामने वाली रोड पर हर समय हाल बुरे बने रहते हैं। यहां चार पहिया वाहन न जा सकें, इसके चलते लोहे के बैरिकेड्स भी लगाए गए थे, फिर भी यहां एक ओर से इन बैरिकेड्स को हटा दिया गया है। इसके चलते यहां चार पहिया वाहन भी जाने लगे हैं। हालांकि सडक़ के दूसरी ओर अभी भी बैरिकेड्स लगा हुआ है। इस सडक़ पर भी कमोवेश यही हाल बना रहता है।

Home / Gwalior / सडक़ पर वर्कशॉप, प्रशासन को नहीं दिखता!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो