मंत्री यशोधरा राजे के सामने महिला ने खुद पर डाला पेट्रोल, फिर हुआ कुछ ऐसा की देखने वाले हैरान रह गए

मंत्री यशोधरा राजे के सामने महिला ने खुद पर डाला पेट्रोल, फिर हुआ कुछ ऐसा की देखने वाले हैरान रह गए

Gaurav Sen | Publish: Jul, 12 2018 03:31:26 PM (IST) Gwalior, Madhya Pradesh, India

मंत्री यशोधरा राजे के सामने महिला ने खुद पर डाला पेट्रोल, फिर हुआ कुछ ऐसा की देखने वाले हैरान रह गए

शिवपुरी। खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया बुधवार को बिजली माफी के प्रमाण पत्र बांट रही थीं। इसी दौरान एक महिला और युवती वहां पहुंचे और उन्होंने खुद पर पेट्रोल डाल लिया। इससे अफरातफरी मच गई। लोगों ने दोनों को रोका और मंत्री उनकी बात सुनने लगीं। युवती ने उन्हें बताया कि कोतवाली पुलिस उसके भाई को पकड़कर ले गई है और उस पर झूठा केस लगा रही है। इस पर मंत्री वहां मौजूद कोतवाली थाना प्रभारी बृजमोहन कुशवाह पर भड़क उठीं। मंत्री बोलीं, तुम्हारे लाल बाल और आड़ी-तिरछी टोपी देखकर मुझे डर लग रहा है। मैं महिला हूं। बॉडी लैंग्वेज से समझ लेती हूं। यह शिवपुरी कोतवाली के लायक नहीं है। एसडीओपी इसका ट्रांसफर करो। साथ ही खड़ी कलेक्टर शिल्पी गुप्ता ने भी मंत्री की हां में हां मिलाई और कहा कि कुशवाह का तत्काल ट्रांसफर किया जाए।

शहर के हाथीखाना निवासी विकास सिंह, सके मित्र दुष्यंत मिंज, लल्ला और श्याम शर्मा को मंगलवार की रात पोहरी रोड पर दुष्यंत के घर पर पार्टी कर रहे थे। दुष्यंत व विकास में विवाद हुआ। दुष्यंत ने पुलिस बुला ली। पुलिस चारों को पकड़कर कोतवाली ले आई। इन्हें पुलिस ने दोपहर तक एसडीएम के समक्ष पेश नहीं किया तो विकास के परिजन कोतवाली पहुंचे।


आरोप है कि कोतवाली प्रभारी बृजमोहन कुशवाह ने उनसे कहा कि इन पर लूट का मामला दर्ज किया जाएगा। परिजन के अनुसार दुष्यंत पुलिस से कह चुका था कि हमारा आपसी विवाद है और मैं शिकायत नहीं करना चाहता। इसके बावजूद पुलिस झूठा केस लादने जा रही है। यह बात विकास की मां चंद्रप्रभा और बहन नेहा को पता चली, वे पेट्रोल लेकर मानस भवन में चल रहे मंत्री के कार्यक्रम में जा पहुंचीं। कोतवाली प्रभारी कुशवाह का कहना है कि विकास पर पहले से ही लूट के चार-पांच मामले दर्ज हैं। विकास के परिजन का दावा है कि सभी मामले झूठे हैं।

 

..और शाम को महिला को फटकारा
देर शाम विकास की मां और बहन सर्किट हाउस में मंत्री से मिलने पहुंचीं। तब तक मंत्री को विकास के क्रिमिनल रिकार्ड की जानकारी पुलिस ने दे दी थी। उस पर एक मजिस्ट्रेट से मोबाइल लूटने का मामला भी दर्ज है। अब मंत्री ने मां-बेटी को फटकार लगाते हुए कहा कि आपके बेटे पर तो कई मामले दर्ज हैं। उसे संभाल लो नहीं तो जिलाबदर करवा दूंगी।

मुझसे नहीं कहा
इन युवकों का क्रिमिनल रिकार्ड है। उनमें से एक के पास कट्टा भी मिला है। कोतवाली प्रभारी को हटाने के लिए मुझसे तो किसी ने नहीं कहा, एसपी मैं हूं और हटाऊंगा तो मैं ही।

राजेश हिंगणकर, एसपी

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned