scriptबयान देने के बहाने वनकर्मियों ने युवक को बुलाया फिर उसके साथ की ऐसी हरकत,गांव में मचा बावाल | young man beat of forest workers | Patrika News
ग्वालियर

बयान देने के बहाने वनकर्मियों ने युवक को बुलाया फिर उसके साथ की ऐसी हरकत,गांव में मचा बावाल

वन परिक्षेत्र बदरवास के अंतर्गत आनेे वाले ग्राम सिंघारई में अलसुबह एक मृत नीलगाय खेत में पड़ी मिली थी।

ग्वालियरNov 26, 2017 / 08:28 pm

monu sahu

workers

young man

ग्वालियर। वन परिक्षेत्र बदरवास के अंतर्गत आनेे वाले ग्राम सिंघारई में शुक्रवार की अलसुबह एक मृत नीलगाय खेत में पड़ी मिली थी। किसी युवक ने फोन कर सीसीएफ को सूचना दी तो फोरेस्ट कर्मी उस मृत नीलगाय को उठाकर ले गए। शुक्रवार की सुबह वनकर्मी उसी गांव के एक युवक को बयान देने के नाम पर लाए तथा उसकी चौकी में पिटाई कर दी।
यह खबर भी पढ़ें: घर में चल रही थी युवक के बर्थडे सेलिब्रेशन की तैयारी,कुछ घंटे पहले ही छोड़ गया साथ

खास बात यह है कि मृत नीलगाय का मुंह फटा हुआ मिला है, जिससे यह आशंका है कि उसे कोई विस्फोटक खिलाकर मारा गया। ग्राम सिंघारई में एक खेत में नीलगाय मृत पड़ी मिली।
यह खबर भी पढ़ें: प्रेमिका ने शादी के बाद Ex-BF से रिलेशन मनाने से किया मना, प्रेमी ने न्यूड वीडियो कर दिया वायरल

जिसे वनकर्मी उठाकर ले गए तथा उसका पीएम करवाया। इस बीच शनिवार की सुबह सिंघारई में रहने वाले रामकुमार को यह कहकर गांव से वन विभाग की टीम अपने साथ ले गई कि तुम्हारे बयान लेने हैं।
यह खबर भी पढ़ें: कोचिंगों को LOVE POINT बताने पर छात्राओं ने किया विरोध

जब काफी समय बाद भी रामकुमार वापस नहीं आया तो उसका पिता राजेंद्र सिंह यादव उसे देखने फोरेस्ट चौकी बदरवास पहुंचे। वहां पर उन्हें पता चला कि बेटे की वनकर्मियों ने जमकर पिटाई की है।
यह खबर भी पढ़ें: रेप और छेड़छाड़ के आरोपियों के साथ इस जिले में होगा ये, अब आएगी इनकी शामत

युवक के पिता राजेंद्र ने रोते हुए यह आरोप लगाया कि जिन लोगों ने नीलगाय मारी, उनसे पैसा ले लिया और मेरे बेटे को इतनी बुरी तरह पीटा है। राजेंद्र सिंह ने बताया कि शनिवार की सुबह मेरे बेटे को फोरेस्ट वाले यह कहकर जीप में बिठाकर ले गए कि हमें बयान लेना है, लेकिन उसके साथ निर्मम पिटाई की है।
यह खबर भी पढ़ें: इस युवक को दी ऐसी मौत,हत्या कर बॉडी से किया गंदा काम फिर शव को कुआं में फेंका

“शुक्रवार को मेरे पास किसी अज्ञात व्यक्ति का फोन आया था, कि सिंघारई में नीलगाय मृत पड़ी हुई है। यदि किसी को बयान के नाम पर बुलाकर पीटा है, तो यह बहुत गलत है, मैं अभी पता करवाती हूं।”
कंबिका मोहंता, सीसीएफ शिवपुरी

Home / Gwalior / बयान देने के बहाने वनकर्मियों ने युवक को बुलाया फिर उसके साथ की ऐसी हरकत,गांव में मचा बावाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो