scriptमां को चाय पिलाकर निकला युवक और कुछ ही देर में छोड़ दी दुनिया,30 दिन बाद थी शादी | Young man commits suicide in gwalior | Patrika News
ग्वालियर

मां को चाय पिलाकर निकला युवक और कुछ ही देर में छोड़ दी दुनिया,30 दिन बाद थी शादी

मां को चाय पिलाकर घर से निकला युवक और कुछ ही देर में छोड़ दी दुनिया,30 दिन बाद थी शादी

ग्वालियरNov 13, 2018 / 03:31 pm

monu sahu

youth

मां को चाय पिलाकर घर से निकला युवक और कुछ ही देर में छोड़ दी दुनिया,30 दिन बाद थी शादी

ग्वालियर। घर से लापता दो लडक़ों के शव सोमवार सुबह सागरताल में उतराते मिले। पानी में दो शव देखकर तालाब पर आने वालों में खलबली मच गई। पुलिस के पहुंचने तक लोगों ने कयास लगा लिया कि दोनों दोस्त हो सकते हैं, उनके साथ साजिश हुई है, लेकिन दोनों शव को बाहर निकालने के बाद पता चला कि दोनों का आपस में कोई ताल्लुक नहीं है। दोनों १२ घंटे के अंतर से तालाब में कूदे हैं। उनके परिजन घटना से सदमे में हैं,नहीं समझ पा रहे हैं कि बेटों ने सुसाइड क्यों किया है।
यह भी पढ़ें

MP ELECTION 2018 : सीएम शिवराज ने सिंधिया-कमलनाथ को लेकर दिया बड़ा बयान,राजनीति में आया तूफान

पुलिस ने बताया सोमवार सुबह सागरताल में लालू उर्फ आकाश (२५) पुत्र शिवा माहौर निवासी जहांगीर कटरा और लाल बहादुर (२२) पुत्र उपेन्द्र कडेरा के शव उतराते मिले हैं। लालू पंडित हलवाई के साथ काम करता था, ८ नवंबर की रात करीब ८ बजे घर से निकला था। उसके बाद वापस नहीं लौटा। शिवा ने बेटे को रिश्तेदार और दोस्तों के घर तलाशा। पता नहीं चला तो ग्वालियर थाने में उसका गुमशुदगी दर्ज कराई थी। घर में किसी को आभास नहीं था कि लालू तालाब में कूदकर सुसाइड करेगा।
यह भी पढ़ें

MP ELECTION 2018 : इस दिग्गज विधायक ने बढ़ाई भाजपा की टेंशन,कांग्रेस में खुशी की लहर



उधर सोनू कडेरा ने बताया भाई लाल बहादुर मालनपुर में गद्दा कारखाने में नौकरी करता था। उसकी शादी तय हो चुकी थी। एक महीने बाद उसकी बारात भितरवार जाना थी। घर में सब कुछ ठीक है। लाल बहादुर ९ नवंबर की सुबह ९ बजे के करीब घर से निकला था। उससे पहले लाल ने मां गुड्डी बाई के लिए चाय बनाई फिर अपने सामने उन्हें चाय पिलाकर घर से निकला था।
यह भी पढ़ें

mp election 2018 : मोदी के आने से पहले भाजपा की दिग्गज नेत्री ने छोड़ी पार्टी,शिवराज व भाजपा में हडक़ंप



जाते वक्त बोल गया था कि कुछ देर में लौटकर आता हूं, लेकिन फिर कहां गया पता नहीं चला। रात तक यह समझ कर उसका इंतजार करते रहे कि लाल बहादुर ड्यूटी चला गया है, जब पूरी रात घर नहीं आया तो चिंता हुई। सुबह हजीरा थाने जाकर पुलिस को बताया कि भाई लापता है। 24 घंटे बाद पता चला कि उसका शव तालाब में पड़ा है।
पर्चे पर लिख मिला हिसाब
बहोड़ापुर टीआइ विवेक अष्ठाना ने बताया तालाब में दो शव देखकर आशंका थी कि दोनों दोस्त हो सकते हैं। दोनों ने एक साथ सुसाइड किया है,लेकिन दोनों की पहचान होने पर परिजन को बुलाया तो पता चला कि लालू और लाल बहादुर का आपस में कोई ताल्लुक नहीं है। दोनों के शव भी तालाब में करीब १०० मीटर की दूरी पर थे। आशंका है कि लालू ८ नवंबर की रात घर से निकल कर सीधा तालाब पर आकर कूदा है। इसी तरह दूसरे दिन लाल बहादुर ने तालाब में कूदकर सुसाइड किया है।
young man
दोनों शव को पानी से बाहर निकाल कर कपड़ों की तलाशी लेने पर लालू की जेब से आधार कार्ड, २० रुपए और दो परतों में लिपटा कागज मिला। देखने में ऐसा लगा कि मौत से पहले लालू ने सुसाइड नोट लिखा है। पानी में शव के पड़े रहने से कागज गीला होकर चिपक गया था। उसे खोलने की कोशिश करने पर कागज के फटने का खुटका था। शाम को जब पानी सूख गया तो उसे खोलने पर कागज में पंडित हलवाई का नाम और तारीखों के साथ मेहनताने का हिसाब किताब लिखा मिला। उधर लाल बहादुर की जेब से मोबाइल व ८० रुपए मिले हैं। उसका फोन भी चालू हालत में नहीं है। उसकी कॉल डिटेल से पता चलेगा कि घटना से पहले लाल बहादुर की किससे बात हुई है ।

Home / Gwalior / मां को चाय पिलाकर निकला युवक और कुछ ही देर में छोड़ दी दुनिया,30 दिन बाद थी शादी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो