scriptछोटे भाई ने छोड़ा साथ अब बड़े भाई का भी मर्डर,150 मीटर तक घसीटा शव,हैरान कर देगी इनकी स्टोरी | youth killed in gwalior latest news in hindi | Patrika News
ग्वालियर

छोटे भाई ने छोड़ा साथ अब बड़े भाई का भी मर्डर,150 मीटर तक घसीटा शव,हैरान कर देगी इनकी स्टोरी

छोटे भाई ने छोड़ा साथ अब बड़े भाई का भी मर्डर,150 मीटर तक घसीटा शव,हैरान कर देगी इनकी स्टोरी

ग्वालियरOct 29, 2018 / 09:36 pm

monu sahu

youth murder

छोटे भाई ने भी छोड़ा साथ अब बड़े भाई का भी मर्डर,150 मीटर तक घसीटा शव,हैरान कर देंगी इनकी स्टोरी

ग्वालियर। शिवपुरी जिले के रन्नौद थाना अंतर्गत ग्राम सजाई में एक युवक की अज्ञात लोगों ने कुल्हाड़ी से काटकर नृशंस हत्या कर दी। इतना ही नहीं हमलावरों ने युवक के शव को उसके खेत से करीब १५० मीटर दूर घसीटकर पड़ोसी के खेत में डाल दिया और मौके से फरार हो गए। सुबह परिजनों घटना की जानकारी मिली तो उन्होंने पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक के साथी से पूछताछ की। बताया जा रहा है कि मृतक ने अपने ही परिवार के एक युवक के साथ रात में शराब पार्टी की थी, इसके बाद उसकी लाश मिली।
पुलिस मृतक के साथी से पूछताछ कर मामले की जांच में जुटी है।जानकारी के मुताबिक ग्राम सजाई निवासी अमित(22) अनुपा लोधी शनिवार की रात करीब 7 बजे अपने ही परिवार के जगराम लोधी के साथ शराब पार्टी मनाने के लिए अपने खेत पर गया था। बताया जा रहा है कि खेत पर बोर में पाइप डालने का काम भी था। इसके बाद अमित रात भर घर नहीं आया। सुबह अमित की मां उसे तलाशने के लिए गांव में घूमी, लेकिन जब वह नहीं मिला तो वह सीधे खेत पर पहुंची, तो खेत से करीब 150 मीटर दूरी पर स्थित प्रीतम जाटव के खेत पर उसके बेटे अमित का रक्तरंजित शव पड़ा मिला।
इसके बाद वह घबराती हुई गांव में आई और सरपंच सहित अन्य लोगों के साथ मौके पर पहुंची और घटना की सूचना पुलिस को दी। रन्नौद थाना प्रभारी धर्म सिंह कुशवाह सहित एसडीओपी कोलारस अमरनाथ घटनास्थल पहुंचे तथा मौके की गंभीरता से पड़ताल की। चूंकि अमित पार्टी मनाने जगराम के साथ आया था, इसलिए परिजनों सहित पुलिस को पूरे घटनाक्रम जगराम की भूमिका पर संदेह नजर आ रहा है। फिलहाल पुलिस जगराम से पूछताछ में जुटी है। खास बात यह है कि अभी तक अमित की हत्या किसने और क्यों की, इसका अभी खुलासा नही हो पाया है।
6 माह पूर्व ही अमित के भाई ने की थी खुदकुशी
पड़ताल में पता चला कि अमित के पिता की मौत बीमारी के कारण ५ साल पूर्व हो गई थीइसके बाद घर की जिम्मेदारी अमति सहित तीनों भाइयों पर आ गई अमित सबसे छोटा भाई है और उससे बड़े अशोक ने ६ माह पूर्व कर्ज व आर्थिक रूप से परेशान होने के कारण फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। सबसे बड़ा भाई दिव्यांग है। अशोक के बाद अमित पर ही घर की जिम्मेदारी थी जो कि खेती व मजदूरी कर अपना व अपने परिवार का पालन-पोषण कर रहा था। साथ ही दो साल पूर्व ही अमित की शादी हुई थी और उसका तीन माह का बच्चा है। अमित की मौत के बाद अब पूरा परिवार काफी सदमे में है।
“अमित रात मेें जगराम के साथ पार्टी मनाने गया था। सुबह उसका शव खेत पर पड़ा मिला है। जगराम सहित अन्य संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है। कुछ सुराग मिले हंै। जल्द मामले का खुलासा किया जाएगा।”
धर्म सिंह कुशवाह, थाना प्रभारी रन्नौद
man murder

Home / Gwalior / छोटे भाई ने छोड़ा साथ अब बड़े भाई का भी मर्डर,150 मीटर तक घसीटा शव,हैरान कर देगी इनकी स्टोरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो