scriptइस वारदात में कांस्टेबल ही निकला लुटेरा | constable helped robbers | Patrika News
ग्वालियर

इस वारदात में कांस्टेबल ही निकला लुटेरा

कुड़ी थाने में तैनात एक कांस्टेबल ने अपने दो साथियों के साथ बाइक सवार
तीन जनों से नकदी लूट ली। कुड़ी भगतासनी थाना पुलिस ने शनिवार रात हुई
वारदात का खुलासा करते हुए सोमवार को कांस्टेबल सहित दो जनों को गिरफ्तार
कर लिया।

ग्वालियरFeb 09, 2016 / 01:55 am

Harshwardhan bhati

कुड़ी थाने में तैनात एक कांस्टेबल ने अपने दो साथियों के साथ बाइक सवार तीन जनों से नकदी लूट ली। कुड़ी भगतासनी थाना पुलिस ने शनिवार रात हुई वारदात का खुलासा करते हुए सोमवार को कांस्टेबल सहित दो जनों को गिरफ्तार कर लिया। एक अन्य आरोपी की तलाश की जा रही है।

गिरफ्तार आरोपियों से लूट की अन्य वारदातों के बारे में पूछताछ की जा रही है। लूट की एक अन्य वारदात बासनी क्षेत्र में भी हुई। इसका फिलहाल खुलासा नहीं हो पाया है।

कांस्टेबल आया कार में, लूटा बाइक सवारों को

कुड़ी भगतासनी थानाधिकारी आनंदसिंह राजपुरोहित के अनुसार मालियों का बास सांगरिया निवासी घनश्याम पुत्र श्रवणराम माली अपने मित्र धनराज व पेपाराम के साथ बाइक पर जा रहा था। इस दौरान विवेक विहार के निकट स्विफ्ट कार में सवार तीन जने आए और बाइक को रोक दिया।

लुटेरों ने बाइक सवार युवकों से मारपीट कर 16 सौ रुपए लूट लिए। लूट के शिकार युवकों ने कार के नम्बर नोट कर पुलिस को दिए थे। पुलिस इनके आधार पर लुटेरों की तलाश की। सोमवार रात को मामले का राजफाश हो गया। मामले में कुड़ी भगतासनी थाने का कांस्टेबल रुघनाथ विश्नोई, उसके साथी डांगियावास क्षेत्र निवासी शेराराम विश्नोई को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

तीसरा आरोपी फरार हो गया। उसकी तलाश की जा रही है। पुलिस का कहना है कि आरोपी कांस्टेबल व दूसरे आरोपी से अन्य वारदातों के बारे में पूछताछ की जा रही है।

आंखों में स्प्रे डालकर लूटा

बासनी थाना पुलिस के अनुसार धोलपुर हाल कुड़ी भगतासनी निवासी टैक्सी चालक बबलू सिंह पुत्र रामबाबू शनिवार रात अपने साथी निखिल के साथ रामेश्वर नगर में एक खाली भूखण्ड में शराब पी रहा था। इस दौरान कार सवार तीन युवक आए और सरीएे से उनके साथ मारपीट कर उनकी आंखों में स्प्रे छिड़क दिया।

इससे उन्हें दिखना बंद हो गया। इसके बाद लुटेरों ने मारपीट कर उनकी जेब से 3500 रुपए लूट लिए। पुलिस ने मामला दर्ज कर लुटेरों को तलाश रही है।

Home / Gwalior / इस वारदात में कांस्टेबल ही निकला लुटेरा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो