scriptएक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या से दहशत, घरवालों को दौड़ा-दौड़ा कर उतारा मौत के घाट, घर में बिखरे मिले शव | 5 people murder in hamirpur up | Patrika News
हमीरपुर

एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या से दहशत, घरवालों को दौड़ा-दौड़ा कर उतारा मौत के घाट, घर में बिखरे मिले शव

जिले में लूट के बाद एक ही परिवार के दो मासूम बच्चों सहित 5 लोगों की निर्मम हत्या कर दी गई।

हमीरपुरJun 28, 2019 / 10:36 am

आकांक्षा सिंह

lucknow

एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या से दहशत, घरवालों को दौड़ा-दौड़ा कर उतारा मौत के घाट, घर में बिखरे मिले शव

हमीरपुर. जिले में लूट के बाद एक ही परिवार के दो मासूम बच्चों सहित 5 लोगों की निर्मम हत्या कर दी गई। घटना को अंजाम दे कर हत्यारे फरार हो गये। हमीरपुर के रानी लक्ष्मी बाई मोहल्ले में लूट के लिये घर में घुसे बदमाशों ने पहचाने जाने की वजह से दो मासूम बच्चों, एक वृद्ध और दो महिलाओं की हथौड़े से कुचल कर हत्या कर दी और फरार हो गये। हत्यारों ने इस घर में रहने वालों को घर के अन्दर ही दौड़ा दौड़ा कर मारा है। जिसकी वजह से पूरे घर में जगह जगह खून फैला पड़ा है घर के कोने कोने मे लाशें बिखरी पड़ी हैं। जिसको देखने के बाद लोगों का कलेजा हलक में आ गया है। हत्यारों ने दो मासूम बच्चों दो महिलाव और एक वृद्ध के सर पर हथौड़े से हमला करते हुए बेरहमी से मारा है।

जिला मुख्यालय के रानी लक्ष्मी बाई तिराहे के पास नेशनल हाईवे 34 के किनारे रहने वाले कारोबारी कलेक्ट्रेट के रिटायर्ड अरदली के घर में हुई घटना की सूचना पुलिस को दी गई। घटना स्थल पर चित्रकूट धाम मंडल के बांदा के डीआइजी भी पहुंचे। डीआईजी का कहना है की प्रथम दृष्टया यह घटना पारिवारिक रंजिश के वजह से हुई है।

हमीरपुर कलेक्ट्रेट के अरदली रहे नूरबक्स ने हाइवे के किनारे अपना मकान बनवाया था और यहीं अपने दो बेटों के साथ रहता था। बड़े बेटे का नाम नफ़ीस और छोटे बेटे रहीस है। इस सामूहिक नरसंहार में नूरबक्स के छोटे बेटे राहीस उसकी पत्नी रोशनी बेटा (4 साल) और उसकी मां (85 साल) और 11 साल की भांजी मारी गई हैं। जबकि बड़ा बेटा नफीस घर पर नहीं मिला और इस घटना के बाद अभी तक वह घर भी नहीं पहुंचा है।

Home / Hamirpur / एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या से दहशत, घरवालों को दौड़ा-दौड़ा कर उतारा मौत के घाट, घर में बिखरे मिले शव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो