scriptमामा की बारात में जा रहा था युवक, रास्ते में हुआ कुछ ऐसा कि सुनकर घर वाले रह गए सन्न | A boy died in hamirpur | Patrika News
हमीरपुर

मामा की बारात में जा रहा था युवक, रास्ते में हुआ कुछ ऐसा कि सुनकर घर वाले रह गए सन्न

मामा की बारात में बाइक से जा रहे भांजे की ट्रैक्टर की टक्कर लगने से मौत हो गई।

हमीरपुरMay 24, 2019 / 05:02 pm

Neeraj Patel

A boy died in hamirpur

मामा की बारात में जा रहा था युवक, रास्ते में हुआ कुछ ऐसा कि सुनकर घर वाले रह गए सन्न

हमीरपुर. उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में खुशियां उस समय गम में तब्दील हो गई जब मामा की बारात में बाइक से जा रहे भांजे की ट्रैक्टर की टक्कर लगने से मौत हो गई। इस घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मामला हमीरपुर जिले के जरिया थाने के अमून्द गांव का है। जहां के निवासी रामावतार राजपूत की बारात राठ के लोधेश्वर धाम जा रही थी, जिसमें शामिल होने उसका भांजा प्रिंस भी बाइक से जा रहा था। जिसको तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने जोरदार टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इसके साथ ही साथ में बैठे उसके चाचा गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद में भर्ती करा दिया गया है।

इस घटना के बाद घर में मनाई जा रही खुशियां मातम में तब्दील हो गई। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो