scriptबहन के देवर से करना चाहती थी शादी, जिद नहीं हुई पूरी तो उठा लिया ये बड़ा कदम, और फिर… | A girl suicide in hamirpur | Patrika News
हमीरपुर

बहन के देवर से करना चाहती थी शादी, जिद नहीं हुई पूरी तो उठा लिया ये बड़ा कदम, और फिर…

बहन के देवर से शादी करने की जिद पाले बैठी किशोरी
जिद पूरी होती न देख घर में ही फांसी लगाकर की आत्महत्या

हमीरपुरMay 22, 2019 / 03:48 pm

Neeraj Patel

A girl suicide in hamirpur

बहन के देवर से करना चाहती थी शादी, जिद नहीं हुई पूरी तो उठा लिया ये बड़ा कदम, और फिर…

हमीरपुर. जिले में बहन के देवर से शादी करने की जिद पाले बैठी किशोरी ने जिद पूरी होती न देख घर में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। फंदे पर लटका शव देख परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने काे बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये है पूरा मामला

शहर के गौरा देवी मोहल्ला निवासी ड्राइवर दिलीप कुमार प्रजापति की पुत्री नेहा 17 ने सुबह अपने ही घर में फांसी लगा ली। घटना के समय परिवार के सदस्य घर पर नहीं थे। दिनेश ने बताया कि वह सुबह 6 बजे अपने काम पर निकल गया था उसकी मां सियादुलारी अलग रहती है जबकि पत्नी सुकृति बिलहडी गांव में आंगनबाड़ी कार्यकत्री के पद पर कार्यरत है जिसके पास उसकी दो छोटी पुत्रियां खुशी और कोमल रहती है घटना के समय पुत्र रवि कुमार घर पर था लेकिन सुबह 9 बजे के आसपास वह भी खेलने कूदने घर से निकल गया।

इसी दौरान नेहा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली दिनेश ने बताया कि नेहा अपनी बड़ी बहन मधु के देवर से शादी करने की जिद कर रही थी उसने उसे समझाया था कि अभी वह नाबालिक है जब बालिक हो जाएगी तो वह शादी कर देंगे लेकिन नेहा उसकी बात मानने को तैयार नहीं थी। नेहा ने इसी साल हाई स्कूल की परीक्षा पास की थी। इस घटना से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

Home / Hamirpur / बहन के देवर से करना चाहती थी शादी, जिद नहीं हुई पूरी तो उठा लिया ये बड़ा कदम, और फिर…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो