बहन के देवर से करना चाहती थी शादी, जिद नहीं हुई पूरी तो उठा लिया ये बड़ा कदम, और फिर...

बहन के देवर से करना चाहती थी शादी, जिद नहीं हुई पूरी तो उठा लिया ये बड़ा कदम, और फिर...

Neeraj Patel | Publish: May, 22 2019 03:20:40 PM (IST) | Updated: May, 22 2019 03:48:07 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

बहन के देवर से शादी करने की जिद पाले बैठी किशोरी

जिद पूरी होती न देख घर में ही फांसी लगाकर की आत्महत्या

हमीरपुर. जिले में बहन के देवर से शादी करने की जिद पाले बैठी किशोरी ने जिद पूरी होती न देख घर में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। फंदे पर लटका शव देख परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने काे बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये है पूरा मामला

शहर के गौरा देवी मोहल्ला निवासी ड्राइवर दिलीप कुमार प्रजापति की पुत्री नेहा 17 ने सुबह अपने ही घर में फांसी लगा ली। घटना के समय परिवार के सदस्य घर पर नहीं थे। दिनेश ने बताया कि वह सुबह 6 बजे अपने काम पर निकल गया था उसकी मां सियादुलारी अलग रहती है जबकि पत्नी सुकृति बिलहडी गांव में आंगनबाड़ी कार्यकत्री के पद पर कार्यरत है जिसके पास उसकी दो छोटी पुत्रियां खुशी और कोमल रहती है घटना के समय पुत्र रवि कुमार घर पर था लेकिन सुबह 9 बजे के आसपास वह भी खेलने कूदने घर से निकल गया।

इसी दौरान नेहा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली दिनेश ने बताया कि नेहा अपनी बड़ी बहन मधु के देवर से शादी करने की जिद कर रही थी उसने उसे समझाया था कि अभी वह नाबालिक है जब बालिक हो जाएगी तो वह शादी कर देंगे लेकिन नेहा उसकी बात मानने को तैयार नहीं थी। नेहा ने इसी साल हाई स्कूल की परीक्षा पास की थी। इस घटना से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned