scriptजब युवक ने नाबालिग के साथ किया यह काम तो लड़की ने उठाया ये बड़ा कदम, देखने वालों के उड़ गए होश | A Girl suicide in hamirpur | Patrika News
हमीरपुर

जब युवक ने नाबालिग के साथ किया यह काम तो लड़की ने उठाया ये बड़ा कदम, देखने वालों के उड़ गए होश

जिले में बेखौफ, सड़क छाप आशिक उड़ा रहे है एंटी रोमियो स्कॉड की धज्जियां

हमीरपुरJun 12, 2019 / 05:44 pm

Neeraj Patel

A Girl suicide in hamirpur

जब युवक ने नाबालिग के साथ किया यह काम तो लड़की ने उठाया ये बड़ा कदम, देखने वालों के उड़ गए होश

हमीरपुर. जिले में बेखौफ, सड़क छाप आशिक उड़ा रहे है एंटी रोमियो स्कॉड की धज्जियां। रोज रोज की छेड़छाड़ से परेशान 14 वर्षीय नाबालिग छात्रा ने घर में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मनचला किशोरी से फोन पर बात करने को लेकर राह चलते परेशान करता था। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर आशिक को गिरफ्तार कर लिया है।

जानिए क्या है पूरा मामला

14 साल की उस छात्रा की जिसने रोज-रोज की छेड़ छाड़ से परेशान होकर फांसी लगा कर आत्म हत्या कर ली। बेटी की लाश देख कर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतका के परिजनों का कहना है कि गांव का ही एक छिछोरा लड़का रोज राह चलते छेड़ता था और मोबाइल पर बात करने का दबाव डालता था।

हमीरपुर ज़िले में मौदहा थाने के सढ़ा गांव के रहने वाले राम प्रकाश की 14 साल की बेटी हाइस्कूल की छात्रा थी उसे गांव का ही रहने वाला राजेश उसे काफी समय से परेशान करता था वह उसे फोन पर बात करने पर मजबूर करता था और बात न करने पर जान से मारने की धमकी देता था। जिससे परेशान होकर इस छात्रा ने फांसी लगा कर आत्म हत्या कर ली है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिये भेज कर आरोपी राजेश को हिरासत में ले लिया है।

जिले में नारी अपराधों की बाढ़

हमीरपुर ज़िले की पुलिस और एंटी रोमियो स्क्वाड गहरी नींद में डूबे है इसीलिए इस जिले में नारी अपराधों की बाढ़ आ गई है। अभी 4 दिनों पहले ही 20 साल की मासूम दलित बच्ची को अगवा कर गैंगरेप के बाद हत्या कर दी गई थी और अब इस 14 साल की लड़की को भी पुलिस की ढिलाई की वजह से आत्महत्या करने पर मजबूर होना पड़ा।

Home / Hamirpur / जब युवक ने नाबालिग के साथ किया यह काम तो लड़की ने उठाया ये बड़ा कदम, देखने वालों के उड़ गए होश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो