scriptयुवक ने सड़क पर बांधी भैसें, तो लोगों ने कर दी पिटाई, हुई मौत | A young man died in hamirpur up | Patrika News
हमीरपुर

युवक ने सड़क पर बांधी भैसें, तो लोगों ने कर दी पिटाई, हुई मौत

सड़क पर जानवर बांधने के विवाद में कुछ लोगों ने मिलकर एक युवक की जमकर पिटाई कर दी, जिससे उसकी मौत हो गई।

हमीरपुरOct 19, 2018 / 03:24 pm

Mahendra Pratap

A young man died in hamirpur up

युवक ने सड़क पर बांधी भैस, तो लोगों ने कर दी पिटाई, हुई मौत

हमीरपुर. सड़क पर जानवर बांधने के विवाद में कुछ लोगों ने मिलकर एक युवक की जमकर पिटाई कर दी। पिटाई से घायल युवक को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल ले जाया गया। जहां पर डाक्टरों ने उसे देखते ही मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरते हुए पोष्टमार्टम के लिए भेज दिया।

यह है मामला

जरिया थाने के इटैलिया बाजा गांव निवासी देशराज सिंह ने बताया कि पड़ोसी जयचंद की भैसें उसके दरवाजे पर बांधी जाने से पूरा रास्ता अवरूद्ध रहता है। गुरूवार सुबह उसके पुत्र देवेंद्र ने उक्त भैंसों को सड़क पर न बांधने की बात कही। आरोप है कि यह सुनते ही आरोपी पक्ष भड़क गया तथा उसकी पिटाई कर दी। वहां से पिट कर वह जैसे ही अपने घर पहुंचा पीछे से आरोपी भी उसके घर जा धमके। आरोप लगाया कि आरोपियों ने एकराय होकर उसे तबियत से पीटा। उसे पकड़ कर दीवार पर पटक दिया जिससे गंभीर चोटें आईं।

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

घायल अवस्था में परिजन उसे लेकर जब तक सरकारी अस्पताल पहुंचे उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया था। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोष्टमार्टम के लिए भेज दिया। जरिया थानाध्यक्ष रामजीत सिंह गौड़ ने बताया कि युवक की मौत हुई है जिसके शव का पोस्टमार्टम कराया गया। बताया कि अभी तक किसी ने तहरीर नहीं दी है। तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। मृतक अपने पिता देशराज लोधी का इकलौता पुत्र था जबकि तीन बेटियों सीमा, रोशनी, संगीता में से सीमा का विवाह हो चुका था। इकलौते भाई देवेंद्र की मौत पर सीमा, रौशनी व संगीता का रो रो कर बुरा हाल है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो