scriptएकतरफा प्यार का शिकार हुई BSc की छात्रा, वीडियो में देखें- प्रेमी बन गया हैवान | BSc Student murder in one sided love story hamirpur crime news | Patrika News
हमीरपुर

एकतरफा प्यार का शिकार हुई BSc की छात्रा, वीडियो में देखें- प्रेमी बन गया हैवान

हमीरपुर जिले के चिकासी थाना क्षेत्र का मामला…

हमीरपुरAug 19, 2018 / 06:57 pm

Hariom Dwivedi

hamirpur

एकतरफा प्यार का शिकार हुई BSc की छात्रा, वीडियो में देखें- प्रेमी बन गया हैवान

हमीरपुर. एक तरफा प्यार में पागल प्रेमी ने प्रेमिका की बेरहमी से गला रेत कर हत्या कर दी और खुद जान देने की कोशिश की। गांव के ही व्यक्ति ने युवक को तड़पता देख ग्रामीणों व पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने घायल प्रेमी को अस्पताल भेजा, उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे मेडिकल कॉलेज झांसी के लिये रेफर कर दिया। पुलिस ने मृतक किशोरी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। मृतका के भाई की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।
हमीरपुर जनपद के थाना चिकासी के ग्राम बड़ा खरका गांव में ग्रामीणों के अनुसार प्रेम प्रसंग को लेकर एक युवक ने 17 वर्षीय छात्रा का गला रेतकर हत्या कर दी। कुछ ही दूरी पर युवक ने अपना भी गला रेत लिया। गंभीर हालत में युवक को झांसी रेफर कर दिया गया है। बताया जाता है की छात्रा जब सुबह शौच क्रिया के लिए बाहर खेतों की ओर जा रही थी, तभी युवक ने इस घटना को अंजाम दिया। गांव में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।
बीएससी फर्स्ट ईयर की छात्रा थी
चिकासी थाना क्षेत्र के बड़ा खरका गांव में कक्षा बीएससी फर्स्ट ईयर की छात्रा रोहिणी पुत्री दशरथ राजपूत की गांव के ही विजयपाल पुत्र धनीराम पाल ने गांव के बाहर शौच के लिए गई छात्रा की गला रेत कर हत्या कर दी। 200 मीटर की दूरी पर उसने अपना भी गला रेत लिया, जिससे वह भी गम्भीर रूप से घायल हो गया। गांव के मंगल सिंह ने यह घटनाक्रम देखा तो उसने घटना की सूचना ग्रामीणों को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने एक चाकू खून से भरा और एक रजिस्टर बरामद किया है।
तय हो गई है मृतका की शादी
मृतका के मामा सत्य पाल राजपूत ने बताया कि मई माह में भांजी की शादी गहरौली गांव में तय कर दी गई थी। घटना के पीछे का रहस्य सिर्फ रहस्य बना हुआ है। ग्रामीणों के अनुसार बताया जा रहा है यह मामला प्रेम प्रसंग का है। गांव में भारी पुलिस फोर्स तैनात है।
देखें वीडियो…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो