scriptअवैध खनन मामले को लेकर हमीरपुर में फिर पहुंची सीबीआई टीम, मोरंग माफियाओं में मचा हड़कंप | CBI Team Reached about Illegal Mining Case in Hamirpur | Patrika News
हमीरपुर

अवैध खनन मामले को लेकर हमीरपुर में फिर पहुंची सीबीआई टीम, मोरंग माफियाओं में मचा हड़कंप

हमीरपुर जिले में फिर से अचानक सीबीआई टीम (CBI Team) के टीम के आने से मोरंग माफियाओं में फिर से दहशत का माहौल बन गया है।

हमीरपुरJan 21, 2019 / 05:22 pm

Neeraj Patel

CBI Team Reached about Illegal Mining Case in Hamirpur

अवैध खनन मामले को लेकर हमीरपुर में फिर पहुंची सीबीआई टीम, मोरंग माफियाओं में मचा हड़कंप

हमीरपुर. ज़िले में फिर से सीबीआई टीम (CBI Team) के आने से मोरंग माफियाओं में हड़कंप मच गया है। सीबीआई की 8 सदस्यीय टीम जनपद के मौदहा बांध के गेस्ट हाउस में रुकी हुई है और साथ ही उनकी सुरक्षा के लिए स्थानीय पुलिस भी तैनात की गई है। जैसे ही इसकी सूचना जिले मोरंग माफियाओं को लगी वैसे ही उनके दिलों में दहशत की झलक दिखाई देने लगी है।

मोरंग माफियाओं में फिर से बना दहशत का माहौल

बतादें कि इससे पहले 5 जनवरी को भी अचानक सीबीआई टीम ने एक एमएलसी (MLC) और एक पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष सहित हमीरपुर के कई मोरंग व्यवसायिओं के घरों में छापे मार कर तमाम कागजात और रुपया बरामद कर चुकी है। हमीरपुर के साथ-साथ IAS बी चन्द्रकला सहित कई अधिकारियों के ठिकानों में छापा मारने के बाद जो एफआईआर दर्ज की गई थी उसमें बी चन्द्रकला, MLC / जिला पंचायत अध्यक्ष सहित 11 लोगों को नाम दर्ज किए गए थे। अब अचानक सीबीआई टीम (CBI Team) के टीम के आने से मोरंग माफियाओं में फिर से दहशत का माहौल बन गया है।

सीबीआई टीम ने मीडिया से बनाई दूरी

हमीरपुर जिले में आज फिर से अचानक सीबीआई टीम के आ जाने से किसी बड़ी कार्रवाई और गिरफ्तारी को संभावना जताई जा रही है। फिलहाल अभी सीबीआई टीम मीडिया से दूरी बनाए हुए है और जनपद के गेस्ट हाउस में जाने के बाद मुख्य गेट भी बंद करवा लिया है। जिससे कोई अन्य बाहरी अन्दर न सकें।

Home / Hamirpur / अवैध खनन मामले को लेकर हमीरपुर में फिर पहुंची सीबीआई टीम, मोरंग माफियाओं में मचा हड़कंप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो