दूध पीकर एक ही परिवार के चार बच्चे हुए बीमार

दूध पीकर एक ही परिवार के चार बच्चे हुए बीमार

Akansha Singh | Publish: Jul, 13 2018 03:13:34 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

दूध पीकर एक ही परिवार के चार बच्चे बीमार हो गये।

हमीरपुर. दूध पीकर एक ही परिवार के चार बच्चे बीमार हो गये। खबर सुन कर परिजनों ने आनन फानन में बच्चों को सीएचसी में भर्ती कराया। मामला है कोतवाली मौदहा अंतर्गत नगर के पूर्वी तरौस का। मौदहा नगर क्षेत्र पूर्वी तरौस में आज उस समय हड़कंप मच गया जब एक ही परिवार के चार बच्चे दूध पीकर उल्टी दस्त के शिकार होकर मूर्छित होने लगे। जिन्हें परिजनों ने सीएचसी मौदहा में भर्ती कराया गया। बीमार बच्चों की मां रामकुमारी पत्नी सुनील कुमार द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार उसके चार बच्चे सुनील कुमार (17) सीमा (14) प्रियंका (11) और अनिल (09) विषाक्त दूध पीने से बीमार हो गए जिन्हें गंभीर हालत में सीएचसी मौदहा मे लाया गया।

यह भी पढ़ें - इन 93 ट्रेनों के समय में अचानक हुआ बड़ा बदलाव, यात्रियों के सामने आई बड़ी परेशानी, रेलवे स्टेशन पर मची अफरा-तफऱी

राम चरण की पत्नी ने बताया कि हम पड़ोस के ही भोना चौधरी से दूध लेते हैं। हमेशा कि भांति आज भी जब हमने दूध लिया था तो दूध का रंग कुछ विचित्र लगा जिसके लिए मैंने दूध विक्रेता भोना चौधरी से शिकायत की तो वह दूध सही बताकर उल्टा ही मुझसे से नाराज होकर भला बुरा कहने लगे।

यह भी पढ़ें - आज भूलकर भी न करें ये काम, जिंदगी पर पड़ेगा बहुत बुरा असर, संभलना हो जाएगा मुश्किल

वहीं जब हमारे बच्चों ने वह दूध पिया तो फौरन बाद ही उल्टी दस्त शुरू हो गये व सभी बच्चे मूर्छित होने लगे। जिससे हम परेशान हो गए और चारों बच्चों को सरकारी अस्पताल लेकर भागे व उन्हें भर्ती कराया। वहीं उक्त विषय पर डॉक्टरों का कहना है कि बच्चों की हालत गंभीर थी किन्तु अब नियंत्रण में है।

यह भी पढ़ें - आज भूलकर भी न करें ये काम, जिंदगी पर पड़ेगा बहुत बुरा असर, संभलना हो जाएगा मुश्किल

यह भी पढ़ें - ITBP में तैनात सिपाही की सन्दिग्ध परिस्थितियों में मौत, घर में मचा कोहराम

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned