scriptहमीरपुर में नाबालिग छात्रा से गैंगरेप, मुंह में रिंच डाल किया मर्डर | Hamirpur Minor Student Gangrape Murder UP Police Coronavirus | Patrika News
हमीरपुर

हमीरपुर में नाबालिग छात्रा से गैंगरेप, मुंह में रिंच डाल किया मर्डर

जहां उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस के खात्मे के लिए पूरा प्रदेश एकजुट होकर मुकाबला कर रहा है वहीं हमीरपुर में एक और निर्भया कांड हो गया। यहां कुछ दरिंदों ने एक नाबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप को अंजाम देते हुए पीड़िता छात्रा की बेरहमी से हत्या कर निर्भया काण्ड को दोहराया है।

हमीरपुरMar 23, 2020 / 03:19 pm

Mahendra Pratap

हमीरपुर में नाबालिग छात्रा से गैंगरेप, मुंह में रिंच डाल किया मर्डर

हमीरपुर में नाबालिग छात्रा से गैंगरेप, मुंह में रिंच डाल किया मर्डर

हमीरपुर. जहां उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस के खात्मे के लिए पूरा प्रदेश एकजुट होकर मुकाबला कर रहा है वहीं हमीरपुर में एक और निर्भया कांड हो गया। यहां कुछ दरिंदों ने एक नाबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप को अंजाम देते हुए पीड़िता छात्रा की बेरहमी से हत्या कर निर्भया काण्ड को दोहराया है। जिसके बाद पुलिस महकमे का होश उड़ा हुआ है। हमीरपुर पुलिस महकमे के आलाअधिकारी पूरे जिले की फोर्स लेकर घटनास्थल में डेरा डाले हुए हैं।
हमीरपुर जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना हुई है। निर्भया कांड के दोषियों को अभी 20 मार्च फांसी दी गई थी, शनिवार बीता भी नहीं कि हमीरपुर में एक दूसरा निर्भया काण्ड हो गया। और यह कांड हुआ है हमीरपुर के चिकासी थाना क्षेत्र में। यहां कुछ दरिंदों ने एक नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म किया और फिर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी। आरोपियों ने अपनी दरिंदगी का ऐसा प्रमाण दिया की जो भी सुन रहा है उसके रौंगेटे खड़े हो जा रहे हैं। गैंगरेप के बाद नाबालिग छात्रा के मुंह में रिंच डाल कर उसकी हत्या कर दी।
वहशी दरिंदों ने इस घटना को उस वक़्त अंजाम दिया जब छात्रा घर में अकेली थी। और मां-बाप खेत पर थे। खेत से देर शाम जब परिजन घर पहुंचे तो खून में सनी बेटी की लाश देख कर परिजनों के होश उड़ गए। और आनन- फानन में इसकी सूचना पुलिस को दी गई। जिसके बाद पुलिस महकमे के आला अधिकारी दल बल के साथ घटनास्थल में डेरा डाले हुए हैं। और इस दिल दहला देने वाली घटना पर साफ साफ कुछ भी बोल नहीं पा रहे हैं।
इस वीभत्स घटना को अंजाम देकर आरोपी फरार हो चुके हैं। तो वहीं ज़िलेभर का फोर्स लेकर घटनास्थल पर डेरा डाले पुलिस महकमे के आला अधिकारी गांव में ही तीर चलाने में लगे हैं। और जल्द घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों को गिरफ्तार करने की बात कह रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो