scriptसामूहिक हत्याकांड मामले में हाईकोर्ट के फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट जाएंगे सदर विधायक | MLA ashok chandel will go supreme court against high court decision | Patrika News
हमीरपुर

सामूहिक हत्याकांड मामले में हाईकोर्ट के फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट जाएंगे सदर विधायक

सामूहिक हत्याकांड मामले में हाईकोर्ट द्वारा उम्रकैद की सजा सुनाए जाने के फैसले के खिलाफ सदर विधायक अशोक चंदेल और उनके साथी सुप्रीम कोर्ट में अपील करने जा रहे हैं।

हमीरपुरMay 15, 2019 / 04:08 pm

Abhishek Gupta

Ashok Chandel

Ashok Chandel

हमीरपुर. सामूहिक हत्याकांड मामले में हाईकोर्ट द्वारा उम्रकैद की सजा सुनाए जाने के फैसले के खिलाफ भाजपा से सदर विधायक अशोक चंदेल और उनके साथी सुप्रीम कोर्ट में अपील करने जा रहे हैं। उधर वादी पक्ष भी इस मामले में विधायक सहित उनके साथियों की उम्रकैद की सजा को फांसी में तब्दील किए जाने की मांग करने की तैयारी कर रहा है। इसे लेकर दोनों पक्ष सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे।
ये भी पढ़ें- मायावती के भाजपा में जाने के सवाल पर अखिलेश ने दिया बड़ा बयान, कहा- 23 मई को…

सामूहिक हत्याकांड में 22 साल बाद हाईकोर्ट ने सदर विधायक अशोक सिंह चंदेल सहित उनके आठ साथियों को उम्र कैद की सजा सुनाई है, जिन्हें सोमवार को जेल भेजा गया है। अब इस सजा के खिलाफ सदर विधायक सुप्रीम कोर्ट में अपील करने की तैयारी में है। जानकारी के मुताबिक विधायक पक्ष ने सभी तैयारी कर ली है और जल्द ही सुप्रीम कोर्ट में अपील दायर की जाएगी। वहीं दूसरी तरफ वादी राजीव शुक्ला का कहना है कि वह भी विधायक की अपील को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती देंगे।
राजीव शुक्ला ने कहा कि पांच हत्याएं जैसे जघन्य अपराध में उम्र कैद नहीं बल्कि मृत्युदंड की सजा मिलनी चाहिए। वह हाईकोर्ट से मिली सजा को बढ़ाकर फांसी में तब्दील करने के लिए अपील करेंगे। साथ ही उन्होंने प्रशासन और पुलिस से सुरक्षा की मांग की है। जिस तरह सोमवार को हजारों समर्थकों के साथ विधायक चंदेल ने कोर्ट में आत्मसमर्पण किया इसको लेकर भी उन्होंने आपत्ति जताई है और आरोप लगाया है कि पुलिस ने जानबूझकर विधायक को छूट दी।

Home / Hamirpur / सामूहिक हत्याकांड मामले में हाईकोर्ट के फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट जाएंगे सदर विधायक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो