scriptपेयजल संकट से परेशान वार्डवासियों ने दी धरने पर बैठने की चेतावनी | People warns of protest if water problem not solved | Patrika News
हमीरपुर

पेयजल संकट से परेशान वार्डवासियों ने दी धरने पर बैठने की चेतावनी

जनपद में राठ कस्बे के पठानपुरा सागर तालाब मोहल्ला में गत एक माह से पेयजल आपूर्ति बाधित रहने से लोगों को खासी परेशानियां हो रही हैं।

हमीरपुरJun 13, 2021 / 07:53 pm

Abhishek Gupta

Water Tank

Water Tank

हमीरपुर. जनपद में राठ कस्बे के पठानपुरा सागर तालाब मोहल्ला में गत एक माह से पेयजल आपूर्ति बाधित रहने से लोगों को खासी परेशानियां हो रही हैं। वार्ड के लोग बूंद बूंद पानी को तरस रहे हैं। नगर पालिका परिषद का टैंकर आते ही दर्जनों लोगों की पानी लेने के लिये भीड़ जमा हो जाती है। मोहल्लेवासियों ने उपजिलाधिकारी अशोक कुमार यादव के अलावा जल संस्थान सहित क्षेत्रीय विधायक को ज्ञापन देकर पेयजलापूर्ति सुनिश्चित कराए जाने की मांग की है। लेकिन अभी तक किसी भी प्रशासनिक अधिकारी व जनप्रतिनिधि ने इनकी सुध नही ली।
कस्बे के पठानपुरा सागर तालाब निवासी सुनील राजपूत, विनोद कुमार, चंद्रप्रकाश , मुकेश कुमार, केत सिंह, अजय, भारत, रामकुमार, संजय, अनिल, नेहा आदि मोहल्ले वासियों ने बताया कि बीते 1 माह से मोहल्ले में पेयजल आपूर्ति नही की जा रही है। जिससे मोहल्ले वासियों को पानी की दिक्कत हो रही है। उनको पेयजल के लिए तहसील परिसर या मोहल्ला स्थित कुएं में जाना पड़ता है। तथा नगर पालिका परिषद द्वारा भेजे जाने वाले टैंकर से ही पेयजल उपलब्ध हो पाता है। मोहल्ले वासियों ने कहा कि, यदि शीघ्र ही पेयजल आपूर्ति बहाल नही होती है तो तहसील परिसर में धरने पर बैठने के लिए बाध्य होंगे।

Home / Hamirpur / पेयजल संकट से परेशान वार्डवासियों ने दी धरने पर बैठने की चेतावनी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो