scriptगोली मारने से पहले पूर्वांचल के इस बाहुबली से कराई मुन्ना बजरंगी की बात, इशारा होते ही सुनील राठी ने झोंक दिए फायर | Sunil Rathi whatsapp call before Munna Bajrangi murder | Patrika News
हमीरपुर

गोली मारने से पहले पूर्वांचल के इस बाहुबली से कराई मुन्ना बजरंगी की बात, इशारा होते ही सुनील राठी ने झोंक दिए फायर

जैसे ही इस इशारा ने मुन्ना बजरंगी को मारने का इशारा किया, सुनील राठी ठहाके लगाकर हंसने लगा…

हमीरपुरJul 25, 2018 / 12:17 pm

नितिन श्रीवास्तव

Sunil Rathi whatsapp call before Munna Bajrangi murder

गोली मारने से पहले पूर्वांचल के इस बाहुबली से कराई गई मुन्ना बजरंगी की बात, इशारा होते ही सुनील राठी ने झोंक दिए फायर

लखनऊ. पूर्वांचल के कुख्यात डॉन प्रेम प्रकाश सिंह उर्फ मुन्ना बजरंगी हत्याकांड में हो रहे ताबड़तोड़ खुलासों ने हड़कंप मचा रखा है। इसी कड़ी में एक और बड़े राज से पर्दा उठा है, जिसके मुताबिक बागपत जेल में हत्या करने से पहले मुन्ना बजरंगी की जमकर पिटाई की गई थी। जेल में सुनील राठी ने अपने भाई अरविंद राठी, एक लंबरदार बब्लू, जेल में ही बंद परमिंदर और प्रधान के साथ मिलकर मुन्ना बजरंगी को काफी मारा-पीटा था। मुन्ना बजरंगी के मर्डर से पहले उसके साथ मारपीट करने का ये ताजा खुलासा पुलिस की जांच रिपोर्ट में हुआ है।
मारने से पहले बाहुबली से कराई बात

पुलिस की जांच में जो बातें निकलकर सामने आई हैं उसके मुताबिक मारने से पहले मुन्ना बजरंगी की पूर्वांचल के एक नामी माफिया डॉन से व्हाट्स एप पर बात भी कराई गई थी। बातचीत के बाद बाहुबली ने मुन्ना बजरंगी को जान से मारने का फरमान सुना दिया। इशारा मिलते ही सुनील राठी समेत पांच लोग ठहाके लगाकर हंसने लगे। उसके बाद सुनील राठी ने मुन्ना बजरंगी पर ताबड़तोड़ फायर झोंक दिए। रिपोर्ट के मुताबिक बजरंगी की हत्या के समय भी सुनील राठी के साथ वहीं चार लोग मौजूद थे। वहीं मुन्ना बजरंगी की हत्या होते ही उसकी सारी प्रॉपर्टी पर रातोरात कब्जा भी हो गया।
सुनील राठी से कई बार मिला बाहुबली

वहीं सूत्रों की अगर मानें तो मुन्ना बजरंगी की हत्या से पहले बागपत जेल में कई बार पूर्वांचल का यही बाहुबली सुनील राठी से मिलने आया था। इसलिए ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि बाहुबली ने सुनील राठी के साथ मिलकर कई दिनों पहले ही मुन्ना बजरंगी को बागपत जेल मौत के घाट उतारने की रूपरेखा तैयार कर ली थी और उसके झांसी जेल से बागपत के लिए निकलते ही इन लोगों ने जश्न मनाना शुर कर दिया था।
दोषियों को किया जाएगा बर्खास्त

वहीं जेल में मुन्ना बजरंगी के पहुंचने के बाद जेल अधिकारियों की मिलीभगत भी अब सामने आ रही है। इस मुद्दे पर एडीजी जेल चंद्र प्रकाश ने कहा कि ये पूरी जानकारी शासन स्तर तक पहुंचाई जा रही है और सभी दोषी जेलकर्मियों और अधिकारियों के खिलाफ बर्खास्तगी की कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Home / Hamirpur / गोली मारने से पहले पूर्वांचल के इस बाहुबली से कराई मुन्ना बजरंगी की बात, इशारा होते ही सुनील राठी ने झोंक दिए फायर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो