scriptमनचले की महिलाओं ने की जमकर पिटाई, देखें लाइव | Teaser beating live | Patrika News
हमीरपुर

मनचले की महिलाओं ने की जमकर पिटाई, देखें लाइव

पुलिस हिरासत में लेकर कर रही है पूछताछ।

हमीरपुरFeb 10, 2019 / 06:28 pm

Ashish Pandey

hamirpur

मनचले की महिलाओं ने की जमकर पिटाई, देखें लाइव

हमीरपुर. जनपद के राठ कोतवाली इलाक़े में एक युवक को छेड़छाड़ करना महंगा पड़ गया महिलाओं द्वारा युवक को पकड़ कर पिटाई की गयी। युवक की पिटाई होते देख लोगों ने भी युवक को जमकर धुन डाला। मौक़े पर पहुंची पुलिस ने युवक को कड़ी मशक्कत के बाद भीड़ से छुड़ाकर कोतवाली ले आई।
जनपद के राठ कोतवाली में एक युवक दो महिला मजदूरों को घर पर मजदूरी के लिए लेकर आया लेकिन महिलाओं का आरोप है की ये उनको जंगल की ओर ले जाकर कुछ ग़लत काम करने की फिऱाक में था। अगर इस मामले के दूसरे पहलू में देखा जाये तो युवक के अनुसार उसके घर पर एक माह से निर्माण कार्य चल रहा है जिसके लिए वह मजदूर ले गया था। कारीगर के न आने की वज़ह से महिला मज़दूर मजदूरी का पैसा मांगने लगी थी। युवक ने मजदूरी का पैसा देने से मना किया तो महिलाओं ने युवक की पिटाई कर दी।
काम के बहाने महिला मजदूरों को एकांत में ले जाकर तीन शोहदों ने छेडख़ानी की। शोर मचाने पर जब तक लोग पहुंचे दो युवक भाग खड़े हुए। एक आरोपी पब्लिक के हाथ लग गया जिसकी लात जूतों से जमकर पिटाई की गई। पिटाई के बाद आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया गया। वहीं आरोपी का कहना है कि कारीगर न आने पर काम शुरू नहीं हो सका। महिला मजदूर बिना काम के पूरे पैसे मांग रहीं थीं। मना करने पर छेडख़ानी का आरोप लगा दिया। पुलिस शोहदे को अपनी हिरासत में लेते हुए मामले की जांच पड़ताल में जुट गई। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि मामले की जांच कर कार्यवाही की जाएगी।

Home / Hamirpur / मनचले की महिलाओं ने की जमकर पिटाई, देखें लाइव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो