scriptबाप बेटे मिलकर पीते थे शराब.. अौर एक दिन मिलकर कर डाला मां के साथ सारी हदें पार | women try to commits suicide in hamirpur | Patrika News
हमीरपुर

बाप बेटे मिलकर पीते थे शराब.. अौर एक दिन मिलकर कर डाला मां के साथ सारी हदें पार

बाप बेटे मिलकर पीते थे शराब.. अौर एक दिन मिलकर कर डाला मां के साथ सारी हदें पार

हमीरपुरJun 10, 2018 / 10:52 am

Ruchi Sharma

hamirpur

बाप बेटे मिलकर पीते थे शराब.. अौर एक दिन मिलकर कर डाला मां के साथ सारी हदें पार

हमीरपुर. जिले के सदर कोतवाली इलाके के यमुना नदी के पुल से एक महिला ने घरेलु कलह से निजात पाने के लिए छालंग लगा दी । पति के साथ साथ पुत्र के हाथ उठाने से आहत महिला ने ये कदम उठाया था। पास में ही सब्जी की बारी लगाए केवट ने महिला को समय रहते नदी से निकलकर किनारे लिटा दिया। और पुलिस को सूचना दी । एक घण्टे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल महिला को गम्भीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया है ।
यह भी पढ़ें

उन्नाव गैंगरेप मामले में इस महिला IPS की भी बढ़ेगी मुश्किल, CBI ने लिया बड़ा एक्शन, सेंगर के लिए झटका



आए दिन होती है घर में कलह

घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र के भैरमपुर गांव निवासी सुरेश की पत्नी सन्तो देवी ने शनिवार को यमुना नदी के पुल से छलांग लगा दी । अस्पताल में भर्ती सन्तों ने बताया कि उसका पति पेशे से मजदूर है । शराब का लती है । आए दिन मारपीट भी करता रहता है। एक पुत्र भी पिता के नक्शे कदम पर चल रहा है। आए दिन गाली गलौज करता रहता है ।
एक घण्टे के बाद पहुंची पुलिस

शनिवार को पुत्र ने उसे अपने पिता के साथ मिलकर बुरी तरह से मारा पीटा था । पुत्र के हाथों पिटने से आहत सन्तो देवी घर से निकल गई और दोपहर बाद यमुना नदी के पुल से छलांग लगा दी। जिसे पास में सब्जी की बारी लगाए महेश केवट ने नदी की गहराई से निकालकर रेत किनारे लिटा दिया और पुलिस को सूचना दी । एक घण्टे के बाद एसआई संगीता सिंह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंची और महिला को उठाकर अस्पताल में भर्ती कराया । जहां सन्तो की हालत गम्भीर बनी हुई है। उसके परिजनों को भी घटना की जानकारी दी गई है ।

Home / Hamirpur / बाप बेटे मिलकर पीते थे शराब.. अौर एक दिन मिलकर कर डाला मां के साथ सारी हदें पार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो