scriptभादरा के अजीतपुरा के 2 कोरोना पॉजिटिव रोगी रिकवर, अन्य छह रोगियों की रिपोर्ट भी नेगेटिव | 2 corona positive patient recovery of Ajitpura of Bhadra | Patrika News
हनुमानगढ़

भादरा के अजीतपुरा के 2 कोरोना पॉजिटिव रोगी रिकवर, अन्य छह रोगियों की रिपोर्ट भी नेगेटिव

https://www.patrika.com/hanumangarh-news/
हनुमानगढ़. भादरा के अजीतपुरा के दो कोरोना पॉजिटिव मरीज रिकवर हो गए हैं। दोनों की लगातार दूसरी सैंपल रिपोर्ट नेगेटिव आने पर उन्हें मंगलवार को घर भेज दिया गया। इसके अलावा भादरा के ही 6 अन्य मरीजों के भी फस्र्ट रिपीट सैंपल नेगेटिव आए हैं।

हनुमानगढ़Jun 02, 2020 / 10:35 pm

adrish khan

भादरा के अजीतपुरा के 2 कोरोना पॉजिटिव रोगी रिकवर, अन्य छह रोगियों की रिपोर्ट भी नेगेटिव

भादरा के अजीतपुरा के 2 कोरोना पॉजिटिव रोगी रिकवर, अन्य छह रोगियों की रिपोर्ट भी नेगेटिव

भादरा के अजीतपुरा के 2 कोरोना पॉजिटिव रोगी रिकवर, अन्य छह रोगियों की रिपोर्ट भी नेगेटिव
– दूसरी सैंपल रिपोर्ट नेगेटिव
– भादरा के अन्य छह रोगियों की फस्र्ट रिपीट सैंपल रिपोर्ट भी नेगेटिव
– 57 सैंपल जांच को और भेजे
हनुमानगढ़. भादरा के अजीतपुरा के दो कोरोना पॉजिटिव मरीज रिकवर हो गए हैं। दोनों की लगातार दूसरी सैंपल रिपोर्ट नेगेटिव आने पर उन्हें मंगलवार को घर भेज दिया गया। इसके अलावा भादरा के ही 6 अन्य मरीजों के भी फस्र्ट रिपीट सैंपल नेगेटिव आए हैं। पीएमओ डॉ. एमपी शर्मा व मेडिकल ज्यूरिस्ट डॉ. शंकर सोनी ने बताया कि 31 मई को बीकानेर भेजे गए 89 सैंपल में से बचे 6 सैंपल की रिपोर्ट मंगलवार को आई। इनमें से 4 नेगेटिव (जो भादरा के कोरोना पॉजिटिव मरीजों की फस्र्ट सैंपल रिपोर्ट है), एक रिजक्ट और जंक्शन के वार्ड 49 के कोरोना पॉजिटिव मरीज की फस्र्ट सैंपल रिपोर्ट पोजिटिव आई। वहीं सोमवार को भेजे गए कुल 72 सैंपल में से 71 सैंपल की रिपोर्ट नेगेटिव और एक पेडिंग है। 71 नेगेटिव रिपोर्ट में भादरा के 4 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की रिपोर्ट भी शामिल है। इसमें से 2 अजीतपुरा के उन दो कोरोना पोजिटिव मरीजों की सैंपल रिपोर्ट है जिनकी फस्र्ट सैंपल रिपोर्ट पहले ही नेगेटिव आ चुकी थी। अब लगातार दूसरी सैंपल रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है।
इसके अलावा दो अन्य कोरोना पॉजिटिव मरीजों की फस्र्ट सैंपल रिपोर्ट है। लिहाजा मंगलवार को भादरा के कुल 6 पोजिटिव मरीजों की फस्र्ट सैंपल रिपोर्ट नेगेटिव आने से जिले में अब केवल 8 कोरोना पोजिटिव मरीज बचे हैं। पीएमओ डॉ. एमपी शर्मा ने बताया कि कोरोना संक्रमण रोकने को लेकर जिले में मंगलवार को कुल 57 सैंपल लिए गए। इनमें से 11 सैंपल जिला अस्पताल में, 1 पीलीबंगा, 35 भादरा, 1 नोहर व कैनाल कॉलोनी जंक्शन में 9 लिए गए। इनमें से ज्यादातर की ट्रैवल हिस्ट्री है। कई हॉटस्पॉट क्षेत्र से आए लोग हैं। मेडिकल ज्यूरिस्ट डॉ. शंकर सोनी ने बताया कि कोरोना संक्रमण की जांच को लेकर मंगलवार तक जिला अस्पताल से कुल 3879 सैंपल बीकानेर भेजे जा चुके हैं। इनमें से 3783 नेगेटिव और 30 पॉजिटिव और 58 सैंपल की रिपोर्ट पेडिंग है। इसमें सोमवार का एक तथा मंगलवार के 57 सैंपल शामिल हैं। जिले के कुल 30 कोरोना पॉजिटिव मरीजों में से 16 कोरोना पोजिटिव मरीज पूरी तरह रिकवर हो कर घर जा चुके हैं। वर्तमान में 14 कोरोना एक्टिव केस है, उनका इलाज किया जा रहा है।

Home / Hanumangarh / भादरा के अजीतपुरा के 2 कोरोना पॉजिटिव रोगी रिकवर, अन्य छह रोगियों की रिपोर्ट भी नेगेटिव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो