scriptजीप के ऊपर से फेंका रस्सा चलती बाइक के टायर में फंसा, सड़क पर गिरा चालक, रेफर | A rope thrown from the top of the jeep got stuck in the tire of the mo | Patrika News
हनुमानगढ़

जीप के ऊपर से फेंका रस्सा चलती बाइक के टायर में फंसा, सड़क पर गिरा चालक, रेफर

हनुमानगढ़. जीप के ऊपर से फेंका रस्सा चलती बाइक के टायर में फंस गया। इससे बाइक चालक गंभीर घायल हो गया। उसे श्रीगंगानगर रेफर कर दिया गया।

हनुमानगढ़Jan 29, 2022 / 01:21 pm

adrish khan

जीप के ऊपर से फेंका रस्सा चलती बाइक के टायर में फंसा, सड़क पर गिरा चालक, रेफर

जीप के ऊपर से फेंका रस्सा चलती बाइक के टायर में फंसा, सड़क पर गिरा चालक, रेफर

जीप के ऊपर से फेंका रस्सा चलती बाइक के टायर में फंसा, सड़क पर गिरा चालक, रेफर
– अलग-अलग हादसों में दो जने घायल
हनुमानगढ़. जीप के ऊपर से फेंका रस्सा चलती बाइक के टायर में फंस गया। इससे बाइक चालक गंभीर घायल हो गया। उसे श्रीगंगानगर रेफर कर दिया गया। इस संबंध में जंक्शन थाने में मामला दर्ज किया गया। जंक्शन थाने में रोशनी देवी (48) पत्नी रतनलाल लखेसर निवासी मलकीतसिंह कॉलोनी, जंक्शन ने रिपोर्ट दी कि बुधवार शाम उसके पति अपनी बाइक पर जंक्शन बाजार की तरफ जा रहे थे। संगरिया रोड स्थित लड्डू कबाडिय़ा व उसके भतीजे की दुकान पर खड़ी बोलेरो जीप के पास से निकलने लगे तो लापरवाही से गाड़ी के ऊपर से किसी ने रस्सा फेंका। रस्सा उसके पति की बाइक के टायर में फंस गया। इससे वह बाइक से गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर लड्डू कबाडिय़ा, उसके भतीजे राजू कबाडिय़ा व जीप वालों ने उसके पति को नहीं संभाला। वहां मौजूद रूपसिंह मिस्त्री ने सूचना दी तो मौके पर पहुंच पति को इलाज के लिए श्रीगंगानगर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। रोशनी देवी ने पुलिस को बताया कि जीप का चालक विनोद सैन है।
साठ वर्षीय रोशनलाल पुत्र मनीराम बावरी निवासी सुरेशिया ने टाउन थाना पुलिस को रिपोर्ट दी कि वह 13 जनवरी को बाइक पर शेरेकां से घर आ रहा था। टिब्बी रोड स्थित गुरुसर रेलवे फाटक के पास पहुंचा तो ट्रैक्टर चालक ने वाहन को लापरवाही से चलाते हुए बाइक में टक्कर मार दी। उसे आसपास के लोगों ने अस्पताल पहुंचाया। बाद में पता चला कि टै्रैक्टर चालक का नाम कमलेश पुत्र नौरंग निवासी नंदराम की ढाणी है।

रेलगाड़ी से कटे प्रौढ़ की नहीं हुई पहचान
हनुमानगढ़. आईटीआई बस्ती के पास 22 जनवरी को रेलगाड़ी से कटे प्रौढ़ की शिनाख्त नहीं हो पाई। शुक्रवार को जंक्शन पुलिस ने जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखे शव का पोस्टमार्टम करवा कर अंतिम संस्कार करवा दिया। गौरतलब है कि 22 जनवरी को पुलिस को सूचना मिली थी कि आईटीआई बस्ती के पास ट्रेन से कटने से एक जने की मौत हो गई है। पुलिस मौके पर पहुंची तो करीब 50 वर्षीय अज्ञात व्यक्ति रेलगाड़ी से कटा हुआ मिला। उसकी पहचान नहीं होने पर शव को मोर्चरी में रखवा दिया था।

Home / Hanumangarh / जीप के ऊपर से फेंका रस्सा चलती बाइक के टायर में फंसा, सड़क पर गिरा चालक, रेफर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो