scriptविद्यालय जा रही अध्यापिका की हत्या करने का मामला रिमाण्ड के बाद आरोपी पति को भेजा जेल | Accused husband sent to jail after remanding case of murder of school | Patrika News
हनुमानगढ़

विद्यालय जा रही अध्यापिका की हत्या करने का मामला रिमाण्ड के बाद आरोपी पति को भेजा जेल

विद्यालय जा रही अध्यापिका की हत्या करने का मामलारिमाण्ड के बाद आरोपी पति को भेजा जेलहनुमानगढ़. जानलेवा हमले में गंभीर घायल हुई अध्यापिका की इलाज के दौरान मौत होने के मामले में रिमांड पर चल रहे मुख्य आरोपित मृतका के पति की निशानदेही पर पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल लोहे की दूसरी रॉड भी बरामद कर ली। यह रॉड पुलिस ने घटनास्थल के नजदीक ही धान की फसल से बरामद की है। इससे पहले आरोपितों की निशानदेही पर वारदात में इस्तेमाल लोहे की एक रॉड, बाइक, आरोपितों के कपड़े आदि बरामद कर लिए गए थे।

हनुमानगढ़Sep 19, 2019 / 11:47 am

Anurag thareja

विद्यालय जा रही अध्यापिका की हत्या करने का मामला रिमाण्ड के बाद आरोपी पति को भेजा जेल

विद्यालय जा रही अध्यापिका की हत्या करने का मामला रिमाण्ड के बाद आरोपी पति को भेजा जेल

विद्यालय जा रही अध्यापिका की हत्या करने का मामला
रिमाण्ड के बाद आरोपी पति को भेजा जेल
हनुमानगढ़. जानलेवा हमले में गंभीर घायल हुई अध्यापिका की इलाज के दौरान मौत होने के मामले में रिमांड पर चल रहे मुख्य आरोपित मृतका के पति की निशानदेही पर पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल लोहे की दूसरी रॉड भी बरामद कर ली। यह रॉड पुलिस ने घटनास्थल के नजदीक ही धान की फसल से बरामद की है। इससे पहले आरोपितों की निशानदेही पर वारदात में इस्तेमाल लोहे की एक रॉड, बाइक, आरोपितों के कपड़े आदि बरामद कर लिए गए थे। रिमांड अवधि समाप्त होने पर बुधवार को आरोपित जयप्रकाश (28) पुत्र इंद्राज निवासी नई मंडी घड़साना को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भिजवा दिया। इससे पहले इस मामले में गिरफ्तार बूटासिंह (30) पुत्र सुखदेव सिंह जटसिख निवासी चक तीन एसटीआर, घड़साना, हाल किराएदार धानमण्डी घड़साना को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा चुका है। पुलिस के अनुसार रिमांड अवधि के दौरान हत्या का षड्यंत्र रचने वाली जगह व रॉड खरीदने वाली कबाड़ की दुकान की तस्दीक भी की थी। आरोपितों ने अनूपगढ़ में हत्या का षड्यंत्र रचा था जबकि घड़साना से रॉड खरीदी थी। गौरतलब है कि पति से अलग किराए के मकान में रह रही गांव चक ज्वालासिंहवाला के सरकारी विद्यालय की अध्यापिका शिल्पा यादव (40) पुत्री रोहताश चंद्र निवासी चक भोजासर पीएस भादरा हाल हनुमानगढ़ जंक्शन 30 अगस्त को सुबह स्कूटी पर अपनी सहेली के साथ विद्यालय जा रही थी। रास्ते में गोल्डन सिटी कॉलोनी के पास बाइक सवारों ने शिल्पा पर जानलेवा हमला कर उसे गंभीर जख्मी कर दिया। शिल्पा को तत्काल निजी वाहन से जिला अस्पताल पहुंचाया गया। लेकिन हालत नाजुक होने पर चिकित्सकों ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया। परिजन उसे श्रीगंगानगर ले गए। इस संबंध में शिल्पा के पिता रोहताश चन्द्र यादव पुत्र वीरसिंह यादव निवासी चक भोजासर पीएस भादरा ने 30 अगस्त की रात को जंक्शन पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। इसमें जयप्रकाश यादव व तीन-चार अन्य पर जान से मारने की नियत से शिल्पा यादव पर हमला करने का आरोप लगाया था। साथ ही रिपोर्ट में बताया कि शिल्पा को जान से मारने के लिए जयप्रकाश की माता विद्यादेवी व ***** मीरा की ओर से भड़काया गया।
रिपोर्ट पर पुलिस ने जानलेवा हमला करने के आरोप में मामला दर्ज कर जांच शुरू की। जांच के दौरान पुलिस ने मृतका के पति जयप्रकाश व बूटासिंह को गिरफ्तार कर लिया। इसी बीच श्रीगंगानगर के ओम सांईं अस्पताल में मौत व जिंदगी के बीच सात दिन जूझते हुए शिल्पा यादव ने छह सितम्बर को दम तोड़ दिया। इसके साथ जानलेवा हमला करने का मामला हत्या में तब्दील हो गया।

पत्नी व सास की हत्या का आरोपी पुलिस रिमांड पर
भादरा. क्षेत्र के गांव गढ़ीछानी में रविवार रात्रि को अपनी सास व पत्नी की सिर में घातक चोटें मार कर हत्या करने के आरोप में भिरानी पुलिस द्वारा गिरफ्तार विनोद कुमार जाट पुत्र राजकुमार निवासी जाखोद खेड़ा (हरियाणा) को मंगलवार को न्यायिक मैजिस्ट्रेट जयराम जाट के समक्ष पेश कर आगामी पूछताछ के लिए उसका तीन दिन का पुलिस रिमांड मंजूर करवाया है। भिरानी थाना प्रभारी नवदीपसिंह ने बताया कि आरोपी विनोद कुमार से घटना की जांच व पूछताछ व बरामदगी के लिए अनुसंधान किया जाएगा। विदित रहे कि आरोपित ने रविवार की रात गांव गढ़ीछानी में रह रही अपनी सास संजना (50 वर्ष) पत्नी स्व. लूणाराम जाट व अपनी पत्नी पुष्पा (28 वर्ष) की लोहे की रॉड से सिर में चोटे मार कर हत्या कर दी थी।

Home / Hanumangarh / विद्यालय जा रही अध्यापिका की हत्या करने का मामला रिमाण्ड के बाद आरोपी पति को भेजा जेल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो