scriptजंक्शन का रेस्टोरेंट संचालक डेढ़ किलो अफीम सहित हरियाणा में गिरफ्तार | arrest | Patrika News
हनुमानगढ़

जंक्शन का रेस्टोरेंट संचालक डेढ़ किलो अफीम सहित हरियाणा में गिरफ्तार

जंक्शन का रेस्टोरेंट संचालक डेढ़ किलो अफीम सहित हरियाणा में गिरफ्तार- मामला दर्ज, जांच जारी- दो दिन के रिमांड पर, एक अन्य की तलाश जारी

हनुमानगढ़May 21, 2022 / 11:19 am

Manoj

जंक्शन का रेस्टोरेंट संचालक डेढ़ किलो अफीम सहित हरियाणा में गिरफ्तार

जंक्शन का रेस्टोरेंट संचालक डेढ़ किलो अफीम सहित हरियाणा में गिरफ्तार

हनुमानगढ़/संगरिया. कार सवार से एक किलो 500 ग्राम अफीम हरियाणा पुलिस ने चौटाला-संगरिया बाइपास पर गुरुवार रात बरामद की। दो जनों के खिलाफ थाना सदर डबवाली में एनडीपीएस एक्ट अन्तर्गत मामला दर्ज किया है। आरोपी हनुमानगढ़ जंक्शन में रेलवे स्टेशन मार्ग पर हनुमानगढ़ मंदिर के पास एक रेस्टोरेंट का संचालक है। एसआई सतवीर के अनुसार उनके नेतृत्व में चौटाला-संगरिया बाईपास समीप मुर्गी फार्म पुलिस टीम नाकांबदी कर रही थी। इसी दौरान हनुमानगढ़ की ओर से आई एक कार को रोकने का इशारा किया तो चालक ने ब्रेक मारकर वापिस मोडऩे की कोशिश की लेकिन पीछे से दो ट्रक आने पर मुड़ नहीं सकी।
शक होने पर तलाशी लेनी चाही तो चालक दुर्गा कालोनी वार्ड 14 हनुमागढ़ जंक्शन निवासी अनिल कुमार पुत्र मुलखराज ने गले में डाला हुआ कार्ड दिखा कर कहा कि वह एंटीक्रप्शन फाउंडेशन ऑफ इंडिया का एक्जीक्यूटिव मैंबर है। पुलिस ने उसकी कार कैसे रोकी। पुलिस टीम ने राजपत्रित अधिकारी प्रेमचंद राठी एसडीओ चौटाला की मौजूदगी में कार की तलाशी लेने पर डैशबोर्ड में एक काले रंग का लिफाफा मिला। जिसे खोलकर देखने पर उसमें रखी एक पारदर्शी पन्नी में एक किलो 500 ग्राम अफीम बरामद हुई। उसने प्रथम दृष्ट्या पूछताछ में पुलिस को बताया कि यह अफीम उसके रेलवे स्टेशन रोड स्थित अल्पना रेस्टोरेंट के समीप काला नामक व्यक्ति उसे देकर गया था। जिसे वह सप्लाई करने जा रहा था। कार व कार्ड पुलिस ने जब्त कर लिए। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। एसआई हंसराज मामले की जांच कर रहे हैं।
दूसरी तरफ हनुमानगढ़ जिले के एक समाचार-पत्र (राजस्थान पत्रिका नहीं) ने घटना को नया मोड़ दे दिया। मारपीट कर पिस्तौल से डराकर संगरिया में अपहरण कर अज्ञात स्थान पर हरियाणा में कहीं ले जाने की आशंका जताने का समाचार प्रकाशित कर दिया। जिसमें बताया गया कि अनिल अपने दोस्त जितेंद्र सिंह के साथ संगरिया के पास शाम को पंप पर पैट्रोल डलवाने रुके। कोल्ड डिं्रक पीते वक्त दो जने आए और उनको कहने लगे कि माल कहां है। वे समझ नहीं पाए और तैश में आकर अज्ञात युवक ने थप्पड़ मारकर उसका मोबाइल छीन लिया। उन्हें कार में चौटाला की ओर ले गए लेकिन थोड़ी दूर बाद जितेंद्र को नीचे उतार दिया। मामले को दुकानों के विवाद से जोड़कर देखते हुए वारदात करना बताया है जबकि असलियत में आरोपी को हरियाणा पुलिस अफीम के साथ गिरफ्तार कर ले गई थी।
अवैध शराब छोड़ भागा युवक
भादरा. स्थानीय हिसार बाईपास चौराहे के आगे अवैध रूप से शराब बेच रहा युवक पुलिस टीम को देख कर भाग निकला। पुलिस थाना के एसआई राकेश गोदारा ने अवैध शराब की बिक्री की सूचना मिलने पर टीम के साथ मौके पर पहुंचे तो दीपक पुत्र संतलाल जांगिड़ वार्ड नंबर 8 भादरा अवैध देसी शराब का कट्टा वहीं पर छोड़ कर भाग गया। पुलिस टीम ने पीछा भी किया लेकिन वह पकड़ा नहीं गया। प्लास्टिक कट्टे से 58 अवैध देसी शराब हीर रांझा के पव्वे बरामद हुए है।ं पुलिस थाना ने एसआई राकेश गोदारा की सूचना पर दीपक जांगिड़ के विरुद्ध आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है। मामले की जांच एसआई मोहर सिंह कर रहे हैं।
घरेलू कलह के चलते चढ़ा टावर पर
टिब्बी. क्षेत्र के गांव साबुआना में शुक्रवार सुबह घरेलू कलह के चलते एक ग्रामीण गांव में लगे एक टावर पर चढ गया। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने समझाइश कर ग्रामीण को नीचे उतारा। बशीर चौकी प्रभारी विजेन्द्र नेहरा के अनुसार शुक्रवार सुबह साबुआना निवासी सुभाष पुत्र साहबराम कुम्हार घरेलू कलह के चलते टावर पर चढ गया। बाद में समझाइश कर उसे टावर से उतार गया। तथा पुलिस ने उसके खिलाफ धारा १५१ के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

Home / Hanumangarh / जंक्शन का रेस्टोरेंट संचालक डेढ़ किलो अफीम सहित हरियाणा में गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो