scriptबाइक सवार मोबाइल फोन झपट्टुओं पर नहीं लग रही लगाम, एक और वारदात आई सामने | Bike rider mobile phones do not look at the jarts, the hurdle | Patrika News
हनुमानगढ़

बाइक सवार मोबाइल फोन झपट्टुओं पर नहीं लग रही लगाम, एक और वारदात आई सामने

https://www.patrika.com/hanumangarh-news/
 

हनुमानगढ़Dec 18, 2018 / 11:47 am

adrish khan

mobile loot ke badh rahe mamle

बाइक सवार मोबाइल फोन झपट्टुओं पर नहीं लग रही लगाम, एक और वारदात आई सामने

बाइक सवार मोबाइल फोन झपट्टुओं पर नहीं लग रही लगाम, एक और वारदात आई सामने
– श्रीगंगानगर फाटक के पास घटना
– हनुमानगढ़ में मोबाइल छीनने के बढ़ रहे मामले
हनुमानगढ़. शहर में मोबाइल फोन झपट्टू बाइक सवार गैंग की एक और वारदात सामने आई है। श्रीगंगानगर फाटक के पास बाइक पर सवार तीन अज्ञात युवक नौ दिसम्बर की शाम एक जने का मोबाइल फोन छीनकर ले गए। इस संबंध में मंगलवार को जंक्शन थाने में तीन अज्ञात जनों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। पुलिस के अनुसार जोड़कियां निवासी अनुज कुमार पुत्र उदयपाल जाट ने रिपोर्ट दी कि वह बिजली फिटिंग का काम करता है। नौ दिसम्बर की शाम जंक्शन बाजार में कार्य कर घर लौट रहा था। शाम को करीब पौने सात बजे पैदल ही गांव के लिए रवाना हुआ। अपने मोबाइल फोन पर बात करते हुए श्रीगंगानगर फाटक के पास स्थित व्यापार मंडल धर्मशाला के सामने पहुंचा। तभी पीछे से पीले रंग की हीरो होंडा कंपनी की स्टनर मोटर साइकिल पर तीन अज्ञात जने आए। वे उसका वीवो कंपनी का मोबाइल फोन छीन कर फरार हो गए। बाइक सवार एक जने को गोविंदा नाम से पुकार रहे थे।
गौरतलब है कि शहर में पिछले कई दिनों से सक्रिय ‘मोबाइल झपट्टू’ गैंग ने शहरवासियों का चैन लूट रखा है। सडक़ व गली में टहलते हुए मोबाइल फोन पर बातें करने वाले इनके लिए आसान शिकार होते हैं। चलती बाइक व कार के जरिए लोगों के मोबाइल फोन झपटने की वारदातें रह रहकर सामने आ रही हैं। बड़ी बात यह है कि मोबाइल फोन छिन जाना पीडि़त के लिए दोहरी समस्या लेकर आता है। एक तो उसे आर्थिक नुकसान होता है। दूसरा यह कि मोबाइल फोन लूट की वारदात के संबंध में मामला दर्ज कराना जरूरी हो जाता है। क्योंकि पीडि़त को यह आशंका सताती रहती है कि अज्ञात आरोपित कहीं उसके फोन का दुरुपयोग ना कर ले। ऐसे में वह कोर्ट-कचहरी के चक्कर में फंस सकता है।

Home / Hanumangarh / बाइक सवार मोबाइल फोन झपट्टुओं पर नहीं लग रही लगाम, एक और वारदात आई सामने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो