scriptलड़की को जिस कार में भगाकर लाए, उसे नहर किनारे लावारिस छोड़ा, कार चालक का नहीं सुराग | car left the abandoned side of the indira canal, driver disappeared | Patrika News
हनुमानगढ़

लड़की को जिस कार में भगाकर लाए, उसे नहर किनारे लावारिस छोड़ा, कार चालक का नहीं सुराग

https://www.patrika.com/hanumangarh-news/
हनुमानगढ़. लड़की भगाने के मामले में सह आरोपी की कार सोमवार को गांव लखूवाली में नहर के किनारे लावारिस अवस्था में मिली। चालक के नहर में कूदने की आशंका के चलते निगरानी शुरू की गई। मगर नहर में कूदने को लेकर स्थिति स्पष्ट नहीं होने के कारण पुलिस ने गोताखोरों की मदद से तलाशी नहीं की।

हनुमानगढ़Aug 27, 2019 / 11:08 am

adrish khan

लड़की को जिस कार में भगाकर लाए, उसे नहर किनारे लावारिस छोड़ा, कार चालक का नहीं सुराग

लड़की को जिस कार में भगाकर लाए, उसे नहर किनारे लावारिस छोड़ा, कार चालक का नहीं सुराग

लड़की को जिस कार में भगाकर लाए, उसे नहर किनारे लावारिस छोड़ा, कार चालक का नहीं सुराग
– लड़की भगाने के सह आरोपी की कार नहर किनारे लावारिस मिली, डूबने की आशंका
– लखूवाली के पास नहर किनारे कपड़े व चप्पलें भी मिली
– पुलिस जुटी जांच में
हनुमानगढ़. लड़की भगाने के मामले में सह आरोपी की कार सोमवार को गांव लखूवाली में नहर के किनारे लावारिस अवस्था में मिली। चालक के नहर में कूदने की आशंका के चलते निगरानी शुरू की गई। मगर नहर में कूदने को लेकर स्थिति स्पष्ट नहीं होने के कारण पुलिस ने गोताखोरों की मदद से तलाशी नहीं की। हालांकि कार के पास ही नहर की पटरी पर चप्पलें व कपड़े भी मिले। वहां से गुजर रहे ग्रामीणों ने कार चालक के नहर में कूदने की आशंका होने पर इसकी सूचना लखूवाली चौकी पुलिस को दी।
पुलिस ने कार से मिली बैंक खाते की पासबुक में लिखे नाम-पते वाले व्यक्ति दिनेश शर्मा पुत्र मनफूलराम निवासी धांधुसर के परिजनों को सूचना दी। परिजन दोपहर बाद मौके पर पहुंचे व पुलिस के सहयोग से नहर किनारों पर निगरानी शुरू की। यह पता नहीं चल पाया है कि दिनेश ने नहर में छलांग लगाई है या नहीं। करीब एक सप्ताह पहले श्रीगंगानगर जिले के घमुड़वाली थाना क्षेत्र के गांव से नाबालिग लड़की को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने का मामला सामने आया था। इस संबंध में घमुड़वाली थाने में मामला दर्ज है। लड़की को भगाकर ले जाने में जिस कार का इस्तेमाल किया गया था वह सोमवार को लखूवाली के पास मिली दिनेश की कार है। लड़की को भगाने वाले युवक का रिश्ते में भाई लगने वाला दिनेश ही उन दोनों को अपनी कार से अन्यत्र लेकर गया था।

पंजीयन से पहचान
जानकारी के अनुसार गांव लखूवाली के पास इंदिरा गांधी मुख्य नहर के पुल से पटरी की तरफ जाने वाले कच्चे रास्ते पर ग्रामीणों ने लावारिस अवस्था में कार आरजे 31 सीए 7692 देखी। हालांकि किसी ने कार चालक को नहर में कूदते नहीं देखा। चौकी प्रभारी एसआई पूर्ण सिंह ने 10 कार के नंबरों के आधार पर चालक की पहचान के प्रयास किए। कार बाबूलाल पुत्र मनफूल शर्मा निवासी धांधुसर, तहसील रावतसर के नाम से रजिस्टर्ड है। कार में दिनेश पुत्र मनफूल राम निवासी धांधुसर के बैंक खाते की पासबुक मिली। पुलिस ने लावारिस अवस्था में कार मिलने की सूचना दिनेश के परिजनों को दी। पुलिस का कहना है कि कार चालक को किसी ने नहर में गिरते नहीं देखा। इसलिए यह नहीं कहा जा सकता कि दिनेश ने नहर में छलांग लगाई है। फिर भी नहर किनारों पर निगरानी रखी जा रही है। यह बात भी सामने आई है कि दिनेश अपनी कार से रमेश व किशोरी को किसी वाहन में चढ़ाकर आया था। इसके बाद वह कार लेकर गांव लखूवाली के पास इंदिरा गांधी नहर के किनारे आया। इस संबंध में किसी प्रकार का मामला यहां दर्ज नहीं किया गया है।
किशोरी को भगाने का आरोप
पुलिस पड़ताल में सामने आया कि गांव धांधुसर निवासी रमेश पुत्र नत्थूराम श्रीगंगानगर जिले के घमूड़वाली थाना क्षेत्र के गांव बींझबायला से करीब एक सप्ताह पहले 18 अगस्त की रात नाबालिग लड़की को बहला-फुसलाकर भगा ले गया। इस संबंध में 19 अगस्त को घमूड़वाली थाने में रमेश के खिलाफ मामला दर्ज हुआ था। घमूड़वाली पुलिस की पूछताछ में जानकारी मिली कि रमेश के परिवार का ही दिनेश गाड़ी किराए पर लेकर बींझबायला गया था। रमेश व दिनेश चाचा-ताऊ के बेटे हैं।

Home / Hanumangarh / लड़की को जिस कार में भगाकर लाए, उसे नहर किनारे लावारिस छोड़ा, कार चालक का नहीं सुराग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो