scriptझुलसी दुराचार पीडि़ता ने जयपुर एसएमएस अस्पताल में तोड़ा | Case of burning a rape victim at home in hanumangarh | Patrika News
हनुमानगढ़

झुलसी दुराचार पीडि़ता ने जयपुर एसएमएस अस्पताल में तोड़ा

https://www.patrika.com/hanumangarh-news/
हनुमानगढ़. गोलूवाला में जिंदा जलाई गई दुष्कर्म पीडि़ता आखिरकार 48 घंटे बाद जिंदगी की जंग हार गई। पीडि़त ब्यूटी पार्लर संचालिका ने शुक्रवार देर रात जयपुर के एसएमएस अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

हनुमानगढ़Mar 06, 2021 / 10:36 am

adrish khan

झुलसी दुराचार पीडि़ता ने जयपुर एसएमएस अस्पताल में तोड़ा

झुलसी दुराचार पीडि़ता ने जयपुर एसएमएस अस्पताल में तोड़ा

झुलसी दुराचार पीडि़ता ने जयपुर एसएमएस अस्पताल में तोड़ा
– आरोपी अब तक नहीं गिरफ्तार, राउंडअप कर पुलिस जुटी पूछताछ में
– घर में ही दुष्कर्म पीडि़ता को जलाकर मारने का मामला
– हत्या के प्रयास का प्रकरण बदला हत्या में
हनुमानगढ़. गोलूवाला में जिंदा जलाई गई दुष्कर्म पीडि़ता आखिरकार 48 घंटे बाद जिंदगी की जंग हार गई। पीडि़त ब्यूटी पार्लर संचालिका ने शुक्रवार देर रात जयपुर के एसएमएस अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। उसके पोस्टमार्टम वगैरह की कार्रवाई वहीं होगी। देर शाम तक उसका शव गोलूवाला लाया जाएगा।
इससे पहले शुक्रवार दोपहर गंभीर रूप से झुलसी विवाहिता को हालत बिगडऩे पर बीकानेर के पीबीएम अस्पताल से जयपुर रेफर किया गया था। वारदात को दो दिन बीतने के बाद भी अब तक इस प्रकरण में पुलिस किसी को गिरफ्तार नहीं कर सकी है। नामजद आरोपी प्रदीप बिश्नोई पुत्र राजेन्द्र बिश्नोई निवासी वार्ड 11 गोलूवाला सिहागान को घटना के अगले दिन गुरुवार को ही राउंडअप कर लिया गया था। उससे पूछताछ करने में पुलिस जुटी हुई है। एसपी प्रीति जैन ने भी शुक्रवार को घटनास्थल का मुआयना कर पीडि़ता के परिजनों से घटना की जानकारी ली थी।
पहचान का प्रयास
गोलूवाला थाना एसएचओ ओमप्रकाश सुथार ने बताया कि सीडीआर और सीसीटीवी फुटेज से मामले कि तह तक जाने का प्रयास किया जा रहा है। फुटेज में दिखे संदिग्ध की पहचान का प्रयास किया जा रहा है। मामले की जांच के लिए हनुमानगढ़ डीएसपी प्रशान्त कौशिक निरंतर गोलूवाला में ही मौजूद हैं। पुलिस की कई टीम गठित कर तथ्यों की पड़ताल की जा रही है।
क्या था मामला
पीडि़ता की नानी ने गुरुवार को गोलूवाला में थाने में मामला दर्ज कराया था कि ब्यूटी पार्लर चलाने वाली उसकी दोहिती से प्रदीप बिश्नोई निवासी गोलूवाला निवादान रंजिश रखता है। दो साल पहले दोहिती ने उस पर बलात्कार का मामला दर्ज कराया था। बुधवार देर रात प्रदीप ने घर में घुसकर दोहिती को जलाकर मारने का प्रयास किया। पुलिस को सीसीटीवी कैमरों की फुटेज में संदिग्ध युवक नजर आया। देर रात बाइक सवार युवक आता दिखा। वह दीवार फांदकर पीडि़ता के घर में घुसा। आरोप है कि जिस कमरे में ब्यूटी पार्लर संचालिका सो रही थी, उसके बाहर आरोपी ने भारी मात्रा में केरोसिन छिड़का। फिर विवाहिता का नाम लेकर उसे पुकारा। जब वह बाहर आई तो उसने केरोसिन में आग लगा दी। इससे विवाहिता गंभीर रूप से झुलस गई। आरोपी मौके से फरार हो गया। परिजन एवं पड़ोसी पीडि़ता को अस्पताल ले गए।
पुलिस कर रही पड़ताल
नामजद आरोपी को राउंडअप कर पूछताछ की जा रही है। सीसीटीवी कैमरों की फुटेज जांचने में पुलिस जुटी है। – प्रीति जैन, एसपी हनुमानगढ़।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो