scriptइंजीनियर से बरामद हुई एटीएम से चुराई गई लाखों की नकदी | Cash worth lakhs stolen from ATM recovered from engineer | Patrika News
हनुमानगढ़

इंजीनियर से बरामद हुई एटीएम से चुराई गई लाखों की नकदी

हनुमानगढ़. टाउन धानमंडी स्थित एटीएम से पासवर्ड लगाकर 4 लाख 20 हजार 500 रुपए निकालने के मामले में गिरफ्तार एटीएम सेवा प्रदाता कंपनी के तकनीकी इंजीनियर व उसके साथी की निशानदेही पर टाउन थाना पुलिस ने चार लाख नौ हजार रुपए बरामद कर लिए हैं।

हनुमानगढ़Jan 24, 2022 / 10:07 pm

adrish khan

इंजीनियर से बरामद हुई एटीएम से चुराई गई लाखों की नकदी

इंजीनियर से बरामद हुई एटीएम से चुराई गई लाखों की नकदी

इंजीनियर से बरामद हुई एटीएम से चुराई गई लाखों की नकदी
– चार लाख नौ हजार रुपए, एटीएम की चाबी व ट्रे बरामद
– एटीएम से नकदी निकालने के मामले में दोनों आरोपियों को भेजा जेल
हनुमानगढ़. टाउन धानमंडी स्थित एटीएम से पासवर्ड लगाकर 4 लाख 20 हजार 500 रुपए निकालने के मामले में गिरफ्तार एटीएम सेवा प्रदाता कंपनी के तकनीकी इंजीनियर व उसके साथी की निशानदेही पर टाउन थाना पुलिस ने चार लाख नौ हजार रुपए बरामद कर लिए हैं। साथ ही एटीएम की चाबी तथा केश ट्रे भी बरामद कर ली गई है। आरोपी इंजीनियर ने एटीएम का पासवर्ड भी पुलिस को बता दिया जिसके आधार पर उसने एटीएम से नकदी निकाली थी। रिमांड अवधि समाप्त होने पर सोमवार को पुलिस ने मास्टर माइंड व एटीएम सेवा प्रदाता कंपनी के इंजीनियर राजेश कुमार पुत्र रामस्वरूप रामदासिया निवासी वार्ड 38, सूरतगढ़ व अनिल सोनी पुत्र मोहनलाल सोनी निवासी वार्ड 43, सूरतगढ़ को कोर्ट में पेश कर जेल भिजवा दिया। जांच अधिकारी एएसआई कृष्ण सारस्वत के अनुसार दोनों आरोपियों ने शेष करीब 11 हजार रुपए खर्च करने की बात कही। वारदात में इस्तेमाल कार आरोपियों की गिरफ्तारी के समय ही बरामद की जा चुकी है। उल्लेखनीय है कि 10 जनवरी को सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया शाखा धानमंडी हनुमानगढ़ टाउन के प्रबंधक मनीष कुमार ने टाउन थाने में रिपोर्ट दी थी कि बैंक शाखा के आगे लगे एटीएम से करीब पौने छह बजे सूचना मिली कि मशीन से छेड़छाड़ की गई है। जांच करने पर पता लगा कि 4 लाख 20 हजार 500 रुपए की राशि एटीएम से चोरी हो गई। किसी अज्ञात नकाबपोश ने एटीएम से चोरी की। पुलिस ने 21 जनवरी को वारदात का खुलासा करते हुए बैंक की एटीएम सेवा प्रदाता कंपनी डाइबोल्ड निक्सडोर्फ इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के तकनीकी इंजीनियर राजेश कुमार व उसके साथी अनिल सोनी को गिरफ्तार किया।

Home / Hanumangarh / इंजीनियर से बरामद हुई एटीएम से चुराई गई लाखों की नकदी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो