scriptबुजुर्ग की सासों पर ट्रेन का लगा ब्रेक, हादसा देख उड़े होश | Death by Train in Hanumangarh | Patrika News
हनुमानगढ़

बुजुर्ग की सासों पर ट्रेन का लगा ब्रेक, हादसा देख उड़े होश

www.patrika.com/rajasthan-news/

हनुमानगढ़Aug 01, 2018 / 08:01 pm

rajesh walia

accident
हनुमानगढ़। ट्रेन की चपेट में आने से एक बुजुर्ग काल का ग्रास बन गया। इस हादसे में बुजुर्ग का शव क्षत-विक्षत हो गया। ये मामला टाउन के ओवरब्रिज के पास सामने आया। घटना के बाद इलाके मे सनसनी फैल गई। घटना की खबर सुनकर मौके पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ लग गई। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।
बुजुर्ग की मौके पर मौत

जानकारी के अनुसार कस्बे की अम्बेडकर कॉलोनी निवासी मुरारीलाल बत्रा (65) पुत्र रुलियाराम अरोड़ा बुधवार दोपहर के वक्त चुंगी नंबर छह के पास ओवरब्रिज के नीचे सादुलपुर पैसेंजर ट्रेन की चपेट में आ गया। इस हादसे में बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई। ट्रेन की चपेट में आये बुजुर्ग का शरीर क्षत-विक्षत हो गया। राहगीरों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना के बाद टाउन थाने के सहायक उप निरीक्षक जसकरण सिंह मौके पर पहुंचे और मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने शव जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। परिजनों ने पुलिस को किसी प्रकार की कार्रवाई से इनकार कर दिया। इसके बाद पुलिस ने शव पोस्टमार्टम करवाए बिना परिजनों को सौंप दिया।
मानसिक रूप से परेशान था बुजुर्ग

पुलिस जांच में सामने आया कि मृतक मुरारीलाल पिछले काफी समय से मानसिक रूप से परेशान था। इसके चलते ट्रेन की चपेट में आने का अंदेशा जताया जा रहा है। इधर परिजनों ने भी पुलिस को किसी तरह की कानूनी पचड़े में पड़ने से इन्कार कर दिया। इसके बाद पुलिस ने परिजनों के मुताबिक शव का पोस्टमार्टम नहीं करवाया और शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया। परिजनों का कहना है कि मृतक मुरारी के इलाज के लिए काफी पैसा लगाया लेकिन, आराम नहीं मिल पाया। इसके चलते उसकी बीमारी दिनों दिन बढ़ती गई और उसे मानसिक रुप से राहत नहीं मिल सकी। इसकी का नतीजा रहा कि ट्रेन की चपेट में आने से मुरारी की मौत हो गई।

Home / Hanumangarh / बुजुर्ग की सासों पर ट्रेन का लगा ब्रेक, हादसा देख उड़े होश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो