scriptछत पर सो रहे चाचा-भतीजा में हुआ विवाद, चाचा की हत्या | Dispute between uncle and nephew sleeping on roof, uncle killed | Patrika News
हनुमानगढ़

छत पर सो रहे चाचा-भतीजा में हुआ विवाद, चाचा की हत्या

https://www.patrika.com/hanumangarh-news/
हनुमानगढ़. टाउन के वार्ड 28 स्थित मीरा कॉलोनी में सोमवार देर रात भतीजे ने लोहे की एंगल से सिर में वार कर सगे चाचा की हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। मंगलवार तड़के परिजनों ने जब छत पर लहू से सना शव देखा तो पुलिस को सूचना दी। टाउन थाना प्रभारी नंदराम भादू मय जाब्ता मौके पर पहुंचे तथा मुआयना किया। शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। मृतक के परिजनों को सूचना दी।

हनुमानगढ़Sep 03, 2019 / 11:59 am

adrish khan

छत पर सो रहे चाचा-भतीजा में हुआ विवाद, चाचा की हत्या

छत पर सो रहे चाचा-भतीजा में हुआ विवाद, चाचा की हत्या

छत पर सो रहे चाचा-भतीजा में हुआ विवाद, चाचा की हत्या
– भतीजे के पास आया था चाचा
– हनुमानगढ़ टाउन की मीरा कॉलोनी में वारदात
हनुमानगढ़. टाउन के वार्ड 28 स्थित मीरा कॉलोनी में सोमवार देर रात भतीजे ने लोहे की एंगल से सिर में वार कर सगे चाचा की हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। मंगलवार तड़के परिजनों ने जब छत पर लहू से सना शव देखा तो पुलिस को सूचना दी। टाउन थाना प्रभारी नंदराम भादू मय जाब्ता मौके पर पहुंचे तथा मुआयना किया। शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। मृतक के परिजनों को सूचना दी। समाचार लिखे जाने तक मृतक के परिजन जिला अस्पताल नहीं पहुंचे थे। उनके आने के बाद ही पुलिस पोस्टमार्टम व मामला दर्ज करने की कार्यवाही करेगी।
टाउन थाना प्रभारी नंदरराम भादू ने बताया कि सुभाषचंद्र (45) निवासी फतेहपुर ढालिया, तहसील संगरिया सोमवार रात गांव से अपने भतीजे से मिलने हनुमानगढ़ टाउन आया। उसका भतीजा बिंटू पुत्र गोपीराम टाउन के वार्ड 28 स्थित मीरा कॉलोनी में रहता है। चाचा-भतीजा रात को भोजन कर छत पर सो गए। रात को दोनों में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। तैश में आकर भतीजे ने चाचा की सिर में लोहे की एंगल से चोट मारकर हत्या कर दी। यह घटना रात को लगभग दो-तीन बजे हुई प्रतीत हो रही है। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी भतीजा मौके से फरार हो गया है। मृतक के परिजनों को गांव ढालिया में सूचना दे दी है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम रवाना कर दी है। उसके गिरफ्त में आने के बाद ही घटना के सही कारणों का पता चल सकेगा।
पत्नी रह रही अलग
आरोपी बिंटू का पत्नी से कई माह से विवाद चल रहा है। उसकी पत्नी दो बच्चों सहित हरियाणा के सिरसा स्थित पीहर में रह रही है। इस कारण आरोपी मानसिक रूप से परेशान बताया गया है।

Home / Hanumangarh / छत पर सो रहे चाचा-भतीजा में हुआ विवाद, चाचा की हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो