scriptचावल खाने से किशोर की मौत, ननिहाल पक्ष ने पिता पर हत्या का संदेह | Eating rice and deteriorating health, Boy's death | Patrika News
हनुमानगढ़

चावल खाने से किशोर की मौत, ननिहाल पक्ष ने पिता पर हत्या का संदेह

https://www.patrika.com/hanumangarh-news/
हनुमानगढ़. गांव कुम्हारांवाली ढाणी के किशोर की गुरुवार को संदिग्ध परिस्थितियों में मृत्यु हो गई। ननिहाल पक्ष के लोगों ने मृतक के पिता पर हत्या का संदेह जताया है। इस पर सदर थाना पुलिस ने जिला अस्पताल में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंपा।

हनुमानगढ़Aug 01, 2019 / 10:03 pm

adrish khan

Eating rice and deteriorating health

चावल खाने से किशोर की मौत, ननिहाल पक्ष ने पिता पर हत्या का संदेह

चावल खाने से किशोर की मौत, ननिहाल पक्ष ने पिता पर हत्या का संदेह
– मृतक के पिता की दो शादियां
– विसरा रिपोर्ट के बाद स्थिति होगी स्पष्ट
हनुमानगढ़. गांव कुम्हारांवाली ढाणी के किशोर की गुरुवार को संदिग्ध परिस्थितियों में मृत्यु हो गई। ननिहाल पक्ष के लोगों ने मृतक के पिता पर हत्या का संदेह जताया है। इस पर सदर थाना पुलिस ने जिला अस्पताल में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंपा। साथ ही विसरा जांच के लिए नमूने लिए गए हैं। रिपोर्ट आने के बाद ही जहर वगैरह से मौत की स्थिति स्पष्ट होगी। यद्यपि मृतक के पिता ने गांव में बांटे गए चावल खाने से पुत्र की तबीयत खराब होने व मौत की बात कही है। अभी पुलिस ने इस संबंध में मर्ग दर्ज की है।
जानकारी के अनुसार बुधवार को अमावस्या के दिन गांव कुम्हारांवाली ढाणी में शमशान घाट के पास ग्रामीणों ने चावल बांटे थे। गांव के महेन्द्र कुमार पुत्र जगदीश के बेटे अमित (14) ने बुधवार सुबह व शाम को चावल खाए। शाम करीब पांच बजे चावल खाने के कुछ समय बाद उसकी तबीयत खराब हो गई। परिजन उसे गोलूवाला सीएचसी ले गए। हालत बिगडऩे पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया। परिजन उसे बुधवार देर रात जिला चिकित्सालय लेकर आ रहे थे। मगर रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। सूचना मिलने पर सदर पुलिस अस्पताल पहुंची और शव को मोर्चरी रूम में रखवा दिया। इसके बाद गुरुवार सुबह सदर थाना प्रभारी लखवीर सिंह के नेतृत्व में पुलिस दल शव का पोस्टमार्टम करवाने अस्पताल पहुंचा। उस दौरान अमित की मौत की खबर पाकर उसके ननिहाल पक्ष के लोग भी वहां आ गए। उन्होंने पुलिस को बताया कि अमित के पिता महेन्द्र कुमार की दो शादियां हुई हैं। उसकी पहली पत्नी से अमित हुआ था। संदेह है कि महेन्द्र कुमार पर अपने बेटे अमित की जहर देकर हत्या कर दी। पुलिस ने मृतक के पिता महेन्द्र कुमार से भी पूछताछ की। प्रथमदृष्टया पुलिस इसे आकस्मिक मौत मान रही है। इस कारण मृतक के पिता की रिपोर्ट पर 174 सीआरपीसी के तहत मर्ग दर्ज की है। थाना प्रभारी लखवीर ने बताया कि शव का तीन सदस्यीय मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया है। ननिहाल पक्ष के शक के आधार पर मृतक का विसरा जांच के लिए लैब भेजा है। रिपोर्ट के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी। मेडिकल बोर्ड में मेडिकल ज्यूरिस्ट डॉ. शंकर सोनी, डॉ. के खान गोरी व डॉ. धर्मंेद्र रोझ शामिल थे। एमजे डॉ. शंकर सोनी ने बताया कि मृतक के शरीर पर चोट आदि का कोई निशान नहीं मिला।

Home / Hanumangarh / चावल खाने से किशोर की मौत, ननिहाल पक्ष ने पिता पर हत्या का संदेह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो