केटरिंग कार्य करने वाली विवाहिता से सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में चार जने बापर्दा गिरफ्तार

हनुमानगढ़. विवाहिता से सामूहिक दुष्कर्म के मामले में महिला थाना पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए चार दिन में ही चार जनों को गिरफ्तार कर लिया है।

By: adrish khan

Published: 11 Jun 2021, 10:12 AM IST

केटरिंग कार्य करने वाली विवाहिता से सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में चार जने बापर्दा गिरफ्तार
- अज्ञात के खिलाफ दर्ज कराया गया था मामला
- मारपीट कर मोबाइल फोन छीनने का भी था आरोप
हनुमानगढ़. विवाहिता से सामूहिक दुष्कर्म के मामले में महिला थाना पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए चार दिन में ही चार जनों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार किए गए चारों आरोपियों को शुक्रवार को कोर्ट में पेश कर जेल भिजवा दिया। अब शीघ्र ही पीडि़ता से जेल में मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में शिनाख्त परेड कराई जाएगी। आरोपियों की शिनाख्त होने के बाद पुलिस उनको प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार कर आगामी कार्यवाही करेगी। हालांकि इस प्रकरण में पीडि़ता ने अज्ञात जनों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था।
पीडि़ता ने सात जून को चार-पांच अज्ञात जनों के खिलाफ मारपीट, अपहरण, सामूहिक दुष्कर्म, छीनाझपटी व एससीएसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज करवाया था। हरियाणा निवासी 24 वर्षीय विवाहिता ने पुलिस को रिपोर्ट दी थी कि वह शादी समारोह में केटरिंग का कार्य करती है। छह को किसी कार्य से सूरतगढ़ गई थी। सात जून की शाम करीब चार बजे हनुमानगढ़ पहुंची। आगे हरियाणा जाने के लिए कोई परिवहन सुविधा नहीं मिल सकी। इसलिए हनुमानगढ़ में अपने जानकार के पास जाने लगी। रास्ते में संगरिया रोड स्थित गांव नवां के पास पहुंची तो बाइक सवार चार-पांच लड़के मिले। उन्होंने मारपीट कर उसका मोबाइल फोन छीन लिया। उसमें से सिम निकालकर उसे वापस पकड़ा दी। इसके बाद वे उसे उठाकर गांव नवां के पास ही सुनसान जगह ले गए और वहां सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपी बाइक पर सवार होकर फरार हो गए। वह किसी राहगीर की मदद से पुलिस थाना पहुंची। पुलिस ने विवाहिता की रिपोर्ट के आधार पर अज्ञात जनों के खिलाफ आईपीसी की धारा 341, 323, 365, 376डी, 382 व एससीएसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया। पुलिस ने जिला अस्पताल में पीडि़ता का मेडिकल करवाया। इसकी जांच महिला प्रकोष्ठ सीओ देवानन्द कर रहे हैं।

adrish khan Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned