scriptडेढ़ क्विंटल पोस्त छोड़कर भागे भाइयों की तलाश में दबिश, नहीं चढ़े हत्थे | Half a quarter quintet leaves the poison and ran away looking for bro | Patrika News
हनुमानगढ़

डेढ़ क्विंटल पोस्त छोड़कर भागे भाइयों की तलाश में दबिश, नहीं चढ़े हत्थे

https://www.patrika.com/hanumangarh-news/
 

हनुमानगढ़May 09, 2019 / 11:38 am

adrish khan

hanumangarh sadar thana police ki karwai

डेढ़ क्विंटल पोस्त छोड़कर भागे भाइयों की तलाश में दबिश, नहीं चढ़े हत्थे

डेढ़ क्विंटल पोस्त छोड़कर भागे भाइयों की तलाश में दबिश, नहीं चढ़े हत्थे
– ट्रैक्टर-ट्रॉली में डेढ़ क्विंटल डोडा पोस्त छोड़कर हुए थे फरार
– हनुमानगढ़ के नजदीकी गांव के हैं रहने वाले
हनुमानगढ़. डेढ़ क्विंटल डोडा पोस्त से भरे ट्रैक्टर-ट्रॉली को छोड़कर फरार होने के मामले में अब तक आरोपियों का पता नहीं चल सका है। हालांकि पुलिस ने उनकी पहचान तो कार्रवाई के दिन ही कर ली थी। मगर अब तक फरार हुए दोनों भाइयों का सुराग नहीं लग सका है। पुलिस ने उनके छिपने के संभावित ठिकानों पर भी दबिश दी है। मामले की पड़ताल संगरिया पुलिस कर रही है। फरार भाइयों की धरपकड़ के लिए पुलिस की दो टीम जुटी हुई है। फरार दोनों आरोपी जयपाल पुत्र मोहनलाल उर्फ पृथ्वीराज जाट व उसके भाई शिवप्रकाश उर्फ जैना दोनों निवासी चक 30 एलएलडब्ल्यू पक्का ***** की गिरफ्तारी के प्रयास तेज कर दिए गए हैं। उनके हत्थे चढऩे के बाद ही पुलिस पोस्त के सप्लायर की पड़ताल शुरू कर उसे दबोचने का प्रयास करेगी।
गौरतलब है कि मादक पदार्थांे की तस्करी के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत सदर थाना प्रभारी राजाराम लेघा चार मई को गश्त के दौरान सुभानवाला से पक्का ***** मार्ग पर पहुंचे। वहां जॉन डियर कंपनी का ट्रैक्टर आता दिखा। पुलिस को देख ट्रैक्टर पर सवार दो जने वाहन को मौके पर छोड़ भाग गए। पुलिस ने जांच की तो ट्रॉली में कुल 12 थैलों से एक क्विंटल 56 किलोग्राम डोडा पोस्त मिला। पुलिस ने पोस्त मय ट्रैक्टर-ट्रॉली को जब्त कर फरार हुए जयपाल व उसके भाई शिवप्रकाश की पहचान कर दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज किया।

Home / Hanumangarh / डेढ़ क्विंटल पोस्त छोड़कर भागे भाइयों की तलाश में दबिश, नहीं चढ़े हत्थे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो