scriptहनुमानगढ़ जिले के खेत में विवाहिता व युवक की अधजली लाशें मिली | Half-burnt bodies of a married woman and a young man were found in the | Patrika News
हनुमानगढ़

हनुमानगढ़ जिले के खेत में विवाहिता व युवक की अधजली लाशें मिली

हनुमानगढ़. जिले की उप तहसील पल्लू के खुईयां थाना क्षेत्र के थिराना गांव की रोही में गुरुवार को विवाहिता व युवक का शव जली हुई अवस्था में मिले।

हनुमानगढ़Jun 17, 2021 / 09:55 pm

adrish khan

हनुमानगढ़ जिले के खेत में विवाहिता व युवक की अधजली लाशें मिली

हनुमानगढ़ जिले के खेत में विवाहिता व युवक की अधजली लाशें मिली

हनुमानगढ़ जिले के खेत में विवाहिता व युवक की अधजली लाशें मिली
– हत्या या आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस
– खुईयां थाना क्षेत्र के थिराना गांव का मामला
हनुमानगढ़. जिले की उप तहसील पल्लू के खुईयां थाना क्षेत्र के थिराना गांव की रोही में गुरुवार को विवाहिता व युवक का शव जली हुई अवस्था में मिले। सूचना पर खुईयां पुलिस मौके पर पहुंची। दोनों शवों की शिनाख्त करवाने के बाद उनको नोहर चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया। वहां पोस्टमार्टम कराने के बाद दोनों शव परिजनों को सौंप दिए गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
जानकारी के अनुसार गांव थिराना की रोही में गुरुवार को दो जले हुए शव मिलने की सूचना खुईयां थाने में मिली। इसके बाद खुईयां थाना प्रभारी हरबंस सिंह मय जाब्ता मौके पर पहुंचे। शवों की शिनाख्त के प्रयास किए। पुलिस पड़ताल में सामने आया कि दोनों मृतक एक ही गांव के थे। युवक की पहचान श्रवण सिंह (28) पुत्र ख्याली सिंह तथा विवाहिता सोनू कंवर पत्नी कालु सिंह दोनों निवासी थिराना के रूप में हुई। पुलिस के अनुसार महिला की शादी तीन वर्ष पूर्व कालू सिंह के साथ हुई थी। जबकि श्रवण सिंह अविवाहित था। श्रवण सिंह फसलों की रखवाली के लिए रात को अपने खेत में ही रहता था। उसके खेत से करीब दो किलोमीटर दूर दोनों के जले अवस्था में शव मिले। उनके पास से केरोसिन का गैलन भी बरामद हुआ। मृतका के परिजनों ने पुलिस को बताया कि वो सभी खाना खाकर बुधवार रात को सो गए थे। रात्रि को किसी समय सोनू कंवर गायब हो गई। उसके बाद सुबह उसकी मौत की सूचना मिली। प्रथमदृष्टया मामला प्रेम प्रसंग का प्रतीत हो रहा है। दोनों ने आत्महत्या की या फिर किसी ने उनको जलाया है, इसको लेकर पुलिस जांच कर रही है। खुईंया थाना प्रभारी हरबंश सिंह ने बताया कि महिला की शादी तीन वर्ष पहले हुई थी। ऐसे में मामले की जांच नोहर उपखंड अधिकारी के पास है। पुलिस भी हर एंगल से मामले की जांच करने में जुटी है।

Home / Hanumangarh / हनुमानगढ़ जिले के खेत में विवाहिता व युवक की अधजली लाशें मिली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो