scriptउदयपुर हत्याकांड के विरोध में बंद रहा हनुमानगढ़ | Hanumangarh remained closed in protest against the Udaipur massacre | Patrika News
हनुमानगढ़

उदयपुर हत्याकांड के विरोध में बंद रहा हनुमानगढ़

हनुमानगढ़. उदयपुर हत्याकांड के विरोध में मंगलवार को हनुमानगढ़ का बाजार बंद रहा। व्यापारिक संगठनों ने बंद को पूर्ण समर्थन देते हुए प्रतिष्ठान बंद रखे। हनुमानगढ़ जंक्शन व टाउन का सुबह आठ बजे खुल जाने वाले मुख्य बाजार में एक भी दुकान नहीं खुली।

हनुमानगढ़Jul 05, 2022 / 10:30 am

adrish khan

उदयपुर हत्याकांड के विरोध में बंद रहा हनुमानगढ़

उदयपुर हत्याकांड के विरोध में बंद रहा हनुमानगढ़

उदयपुर हत्याकांड के विरोध में बंद रहा हनुमानगढ़
– व्यापारिक संगठनों ने दिया बंद को समर्थन
– स्वत: स्फूर्त बंद रहे बाजार
हनुमानगढ़. उदयपुर हत्याकांड के विरोध में मंगलवार को हनुमानगढ़ का बाजार बंद रहा। व्यापारिक संगठनों ने बंद को पूर्ण समर्थन देते हुए प्रतिष्ठान बंद रखे। हनुमानगढ़ जंक्शन व टाउन का सुबह आठ बजे खुल जाने वाले मुख्य बाजार में एक भी दुकान नहीं खुली। आवश्यक सेवाओं को छोड़कर बाकी प्रतिष्ठान बंद रहे। शिक्षण संस्थाएं भी सामान्य दिनों की संचालित हुई। उनको भी बंद से मुक्त रखा गया। विहिप बजरंग दल के प्रांत सह संयोजक आशीष पारीक ने बताया कि उदयपुर हत्याकांड के विरोध में तथा नोहर, भादरा व रावतसर में रोष जताने वालों पर मामला दर्ज करने के विरोध में मंगलवार को जिला मुख्यालय पर आधे दिन बाजार बंद रखा गया। जिला मुख्यालय पर धारा 144 का पालन करने के लिए बाजार से एक साथ की बजाय टोलियां बनाकर कार्यकर्ता बंद की अपील करते हुए गुजरे। कोई जुलूस व रोष मार्च नहीं निकाला जाएगा। बाजार बंद कराने के लिए कार्यकर्ताओं को बिलकुल भी मशक्कत नहीं करनी पड़ी। दुकानदार एवं व्यापारी स्वत: ही बंद रखकर सहयोग कर रहे हैं।
नोहर, भादरा के बाद रावतसर में मुकदमा
नोहर व भादरा के बाद रावतसर में भी उदयपुर हत्याकांड के विरोध में प्रदर्शन कर जुलूस निकालने पर प्रशासन ने प्रदर्शनकारियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया। रावतसर तहसीलदार के निर्देश पर नायब तहसीलदार पतराम ने सोमवार को धारा 144 के उल्लंघन के आरोप में विधायक धर्मेंद्र मोची, भाजपा एससी मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष कैलाश मेघवाल, विष्णु शर्मा, भाजपा शहर मंडल अध्यक्ष बंटी योगी, गौतम बंसल, हेमन्त पचार, भाजपा युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष सुशील जोशी, मनोज सोनी, पार्षद मनोज मेघवाल सहित 18 जनों को नामजद करते हुए 100-150 अन्य के विरुद्ध मामला दर्ज करवाया।

Home / Hanumangarh / उदयपुर हत्याकांड के विरोध में बंद रहा हनुमानगढ़

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो