scriptहनुमानगढ़ में फिर पकड़ी गई नशे में इस्तेमाल होने वाली दवा, खुद के नशे के लिए खरीदकर लाए थे गोलियां | In the Hanumangarh district, the drug used to be re-arrested, the bull | Patrika News
हनुमानगढ़

हनुमानगढ़ में फिर पकड़ी गई नशे में इस्तेमाल होने वाली दवा, खुद के नशे के लिए खरीदकर लाए थे गोलियां

https://www.patrika.com/hanumangarh-news/
 

हनुमानगढ़Nov 06, 2018 / 12:36 pm

adrish khan

town thana police ki karwai

हनुमानगढ़ में फिर पकड़ी गई नशे में इस्तेमाल होने वाली दवा, खुद के नशे के लिए खरीदकर लाए थे गोलियां

हनुमानगढ़ में फिर पकड़ी गई नशे में इस्तेमाल होने वाली दवा, खुद के नशे के लिए खरीदकर लाए थे गोलियां
– टाउन पुलिस ने 790 नशीले कैप्सूल किए बरामद
– चार जनों को पकड़ा, उनमें से एक बाल अपचारी
– बाइक पर सवार थे चारों जने
– पुलिस खरीद-फरोख्त को लेकर कर रही पड़ताल
हनुमानगढ़. शहर से एक बार फिर नशीली दवा पकड़ी गई। चिंताजनक स्तर तक बढ़ चुके मेडिकेटेड नशे के खिलाफ चल रहे विशेष अभियान के तहत टाउन इलाके से सोमवार देर रात 790 नशीले कैप्सूल जब्त किए गए। एंटी नारकोटिक्स टीम व टाउन पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्यवाही करते हुए टिब्बी रोड पर एसआरएम स्कूल के पास चार जनों के कब्जे से नशीले कैप्सूल बरामद किए। चारों जने एक ही बाइक पर सवार थे। वे हनुमानगढ़ धान मंडी की तरफ जा रहे थे। पकड़े गए चार जनों में से एक बाल अपचारी है। जबकि शेष तीनों आरोपितों को एनडीपीएस एक्ट में गिरफ्तार कर मंगलवार सुबह कोर्ट में पेश किया गया। दवा की खरीद-फरोख्त संबंधी पड़ताल के लिए उनका पुलिस रिमांड मंजूर कराया गया।
पुलिस के अनुसार मुखबिर की सूचना पर टिब्बी रोड पर एसआरएम स्कूल के पास नाकाबंदी की गई। इस दौरान एक बाइक पर सवार 4 लडक़े आए। संदिग्ध लगने पर उनको रुकवाया तथा पूछताछ की। संदेह होने पर उनकी तलाशी ली तो चारों के पास कुल 790 प्रतिबंधित पारवन स्पास कैप्सूल बरामद हुए। उनकी खरीद व भंडारण आदि को लेकर वे संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए। आरोपितों की पहचान जोगराज पुत्र रामकिशन ओड निवासी नवां, इलियास पुत्र अल्लादीन निवासी कलालों का मोहल्ला टाउन व सुभाष पुत्र चानणराम सुथार निवासी रामसरा नारायण के रूप में हुई। जबकि चौथा लडक़ा बाल अपचारी होने के कारण उसे निरुद्ध किया गया। कार्यवाही टाउन थानाप्रभारी विष्णुदत्त बिश्नोई के नेतृत्व में उपनिरीक्षक रामकेश मीणा, रीडर संदीप कूकणा, महावीर, बलेन्द्र सिंह आदि ने की। गौरतलब है कि जिले में एसपी के निर्देश पर नशे के खिलाफ विशेष अभियान चल रहा है। पिछले साढ़े तीन माह में इस अभियान के तहत तीन दर्जन से अधिक कार्यवाही की जा चुकी है। इनमें से अधिक मामले नशीली दवा तस्करी के ही हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो