scriptजेल प्रहरी ने पांच जनों पर लगाया बलात्कार के मामले में फंसाने का आरोप | Jail watchdog accuses five people of implicating him in rape case | Patrika News
हनुमानगढ़

जेल प्रहरी ने पांच जनों पर लगाया बलात्कार के मामले में फंसाने का आरोप

https://www.patrika.com/hanumangarh-news/
हनुमानगढ़. जिला कारागृह के एक जेल प्रहरी ने पांच लोगों के खिलाफ टाउन थाने में मामला दर्ज करवाया है। इसमें आरोप लगाया है कि आरोपी पहले उसे पार्टी देने के बहाने बुलाकर ढाणी ले गए। वहां नशीला पेय पदार्थ पिलाने के बाद बेसुध होने पर महिला के साथ उसके अश्लील फोटो खींच लिए। पुलिस को दिए रिपोर्ट में जेल प्रहरी ने बताया है कि आरोपियों ने बलात्कार के झूठे मामले में फंसाने की धमकी दे उससे चेकों में राशि भरवाकर हस्ताक्षर करवा लिए।
 

हनुमानगढ़Sep 12, 2019 / 10:05 am

Purushottam Jha

जेल प्रहरी ने पांच जनों पर लगाया बलात्कार के मामले में फंसाने का आरोप

जेल प्रहरी ने पांच जनों पर लगाया बलात्कार के मामले में फंसाने का आरोप

पहले पार्टी देने के बहाने बुलाया, फिर ढाणी में ले जाकर पिलाया नशीला कोल्ड ड्रिंक

हनुमानगढ़. जिला कारागृह के एक जेल प्रहरी ने पांच लोगों के खिलाफ टाउन थाने में मामला दर्ज करवाया है। इसमें आरोप लगाया है कि आरोपी पहले उसे पार्टी देने के बहाने बुलाकर ढाणी ले गए। वहां नशीला पेय पदार्थ पिलाने के बाद बेसुध होने पर महिला के साथ उसके अश्लील फोटो खींच लिए। पुलिस को दिए रिपोर्ट में जेल प्रहरी ने बताया है कि आरोपियों ने बलात्कार के झूठे मामले में फंसाने की धमकी दे उससे चेकों में राशि भरवाकर हस्ताक्षर करवा लिए। इस संबंध में टाउन पुलिस थाने में मंगलवार रात गांव लखूवाली निवासी दो नामजद व एक महिला सहित पांच जनों के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है। पुलिस के अनुसार जंक्शन स्थित जिला कारागृह के प्रहरी निहालसिंह (54) पुत्र श्योदतराम वाल्मीकि निवासी भादरा ने रिपोर्ट दर्ज करवाते हुए बताया कि सोमवार को दोपहर करीब एक बजे उसके मोबाइल पर अनवर उर्फ लंबा का फोन आया। उसने बताया कि वह उसे पार्टी देना चाहते हैं। यह कहते हुए अनवर ने उसे टाउन में एक पैलेस के पास आने की बात कही। निहालसिंह के अनुसार वह अनवर की बातों में आ गया और पैलेस के पास पहुंचा तो अनवर व मिर्जा उसे मोटर साइकिल पर बैठाकर पार्टी करने की बात कह गांव गाहडू की तरफ ढाणियों में ले गए। वहां एक ढाणी में अनवर व मिर्जा के अलावा दो अन्य व्यक्ति व एक महिला मौजूद थी। उन्होंने उसे कोल्ड ड्रिंक पिलाई। इसे पीने के बाद वह बेहोश हो गया। आरोपियों ने मौजूद महिला के साथ नग्न फोटो खींच लिए। कुछ देर बाद उसे होश आया तो अनवर व मिर्जा वगैरा ने उससे तीन लाख रुपए मांगे।
साथ ही कहा कि अगर उसने पैसे नहीं दिए तो वे उसके खिलाफ पुलिस थाने में बलात्कार का झूठा मामला दर्ज करवा देंगे। जेल प्रहरी का आरोप है कि आरोपित उसे बार-बार फोन कर ब्लैकमेल कर रहे हैं तथा और पैसों की मांग कर रहे हैं।
पुलिस ने जेल प्रहरी की रिपोर्ट के आधार पर अनवर व मिर्जा के खिलाफ नामजद जबकि तीन अन्यों के खिलाफ आईपीसी की धारा 384, 382, 143, 365 के तहत मामला दर्ज किया है। बताया जा रहा है जेल प्रहरी को ब्लैकमेल करने वाले आरोपी अपराधिक प्रवृत्ति के हैं।

Home / Hanumangarh / जेल प्रहरी ने पांच जनों पर लगाया बलात्कार के मामले में फंसाने का आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो