scriptगांव शेरगढ़ से तीन वर्षीय बालक अपहृत,दूसरे दिन मिला बालक तो छलके आंसू | kidnapped child found in Punjab area. | Patrika News
हनुमानगढ़

गांव शेरगढ़ से तीन वर्षीय बालक अपहृत,दूसरे दिन मिला बालक तो छलके आंसू

https://www.patrika.com/sri-ganganagar-news/

हनुमानगढ़Mar 12, 2019 / 05:46 pm

Rajaender pal nikka

kidnapped child

गांव शेरगढ़ से तीन वर्षीय बालक अपहृत,दूसरे दिन मिला बालक तो छलके आंसू

– गांव के युवक पर अपहरण का आरोप

संगरिया. क्षेत्र के गांव शेरगढ़ में घर के बाहर खेल रहे एक तीन वर्षीय बालक को गांव का युवक उठाकर ले गया। पुलिस व ग्रामीणों की मुस्तैदी के चलते दूसरे दिन अपहृत बच्चा सही सलामत आरोपी सहित बरामद कर लिया। जैसे ही बच्चे ने अपने पिता को देखा वह उसकी छाती से लिपट गया। दोनों को लाड-प्यार करते देख सबकी आंखे खुशी से नम हो गई।
भारतीय किसान संघ के जिलाध्यक्ष चरणजीत सिंह ने बताया कि उनके गांव के मजदूरी पेशा वार्ड 12 निवासी रेशमसिंह पुत्र हाकमसिंह रामदासिया के बच्चे सोमवार सायं पांच बजे घर के बाहर खेल रहे थे। तभी एक अज्ञात शख्स उसके बेटे धर्मवीर (3) को मोटरसाइकिल पर अपने साथ उठाकर ले गया। बड़े बेटे ने अपनी मां मनजीतकौर को घटना बताई तो वह बदहवास होकर उसे तलाशने के लिए दौड़ी।
गांव वालों ने स्पीकर से मुनादी करवाई। तब पता चला कि एक नीले कपड़े पहने गांव में रहने वाला अबोहर (पंजाब) निवासी रवि पुत्र सतपाल मजबी सिख अपनी बाईक पर धर्मवीर को बिठाकर गांव मल्लडख़ेड़ा की ओर लेकर जा रहा था। ढाणी निवासी कालूखां ने बताया कि अपहरणकर्ता उस बच्चे को लेकर उसकी ढाणी में आया था। उसने पत्नी से बच्चे के लिए कपड़े भी मांगे।
उसके बाद कपड़े लेकर उसने गांव मल्लडख़ेड़ा की ओर जाने की बात कही। इस पर गांववासियों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस कर्मी व ग्रामीण रात भर आरोपी व बालक को तलाशने में जुटे रहे। मोबाइल लोकेशन व मुखबिरी के आधार पर पुलिस ने आखिरकार धर्मवीर को ढूंढ निकाला। रेशमसिंह की रिपोर्ट पर पुलिस ने धारा 63 के तहत मामला दर्ज कर जांच एएसआइ हरबंशलाल को दी है। बताया जा रहा है कि युवक बच्चे को कहीं बेचने की फिराक में था।

Home / Hanumangarh / गांव शेरगढ़ से तीन वर्षीय बालक अपहृत,दूसरे दिन मिला बालक तो छलके आंसू

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो