scriptkidnapping in hanumangarh: प्रेमी के लिए छोड़ा पति, बेटी के बिना नहीं लगा दिल तो मां ने कराया अपहरण | Mother kidnapped daughter, husband left for boyfriend, six arrested fo | Patrika News
हनुमानगढ़

kidnapping in hanumangarh: प्रेमी के लिए छोड़ा पति, बेटी के बिना नहीं लगा दिल तो मां ने कराया अपहरण

https://www.patrika.com/hanumangarh-news/
हनुमानगढ़. शहर के नई खुंजा इलाके से वृद्धा से मारपीट कर उसकी डेढ़ वर्षीय पोती को छीनकर ले जाने के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। महिला थाना पुलिस ने बालिका की माता सहित छह जनों को गिरफ्तार किया है। पति को छोड़कर लिव इन रिलेशनशिप में रह रही बालिका की माता का उसके बिना दिल नहीं लगा। इसलिए उसे पिता से छीनकर अपने पास लाने के लिए अपहरण की साजिश रची।

हनुमानगढ़Jun 24, 2019 / 12:42 pm

adrish khan

kidnapping in hanumangarh

kidnapping in hanumangarh: प्रेमी के लिए छोड़ा पति, बेटी के बिना नहीं लगा दिल तो मां ने कराया अपहरण

प्रेमी के लिए छोड़ा पति, बेटी के बिना नहीं लगा दिल तो मां ने कराया अपहरण
– दादी से मारपीट कर बच्ची को ले जाने के मामले का खुलासा
– महिला थाने में अज्ञात के खिलाफ दर्ज हुआ था अपहरण का मामला
हनुमानगढ़. शहर के नई खुंजा इलाके से वृद्धा से मारपीट कर उसकी डेढ़ वर्षीय पोती को छीनकर ले जाने के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। महिला थाना पुलिस ने बालिका की माता सहित छह जनों को गिरफ्तार किया है। पति को छोड़कर लिव इन रिलेशनशिप में रह रही बालिका की माता का उसके बिना दिल नहीं लगा। इसलिए उसे पिता से छीनकर अपने पास लाने के लिए अपहरण की साजिश रची। पुलिस ने सभी आरोपियों को सोमवार को कोर्ट में पेश कर जेल भिजवा दिया। तीन आरोपियों को बापर्दा गिरफ्तार किया गया है। अब उनकी जेल में शिनाख्त परेड होगी। शिनाख्त के बाद पुलिस उनको प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार करेगी।
पुलिस के अनुसार 22 जून को अपहरण के समय बच्ची की मां भी साथ आई थी। लेकिन वह अपने ससुराल से कुछ दूरी पर खड़ी की गई पिकअप में दो अन्य पुरुषों के साथ बैठी रही। दो महिलाएं व एक पुरुष उसके ससुराल पहुंचे। उसकी सास से मारपीट कर बच्ची को छीन लिया। इसके बाद सभी छह जने पिकअप में सवार होकर अनूपगढ़ चले गए। पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज जांच कर आरोपियों की पहचान की। इसके बाद रविवार को अनूपगढ़ से सभी छह आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से बच्ची को बरामद कर लिया। पुलिस के अनुसार बच्ची का अपहरण करने के मामले में उसकी मां सोमा देवी (22) पुत्री गुरदीप सिंह बावरी निवासी खाट पीएस सादुलशहर, गगनदीप (25) पुत्र कृष्णलाल अरोड़ा निवासी वार्ड 17 सादुलशहर, कमला देवी (36) पत्नी सूरजभान बावरी निवासी वार्ड एक अनूपगढ़, नन्दलाल उर्फ नन्दू (32) पुत्र चन्द्रभान कुम्हार निवासी वार्ड 18 बाबा रामदेव मंदिर के पास अनूपगढ़, वीरपाल कौर (28) पत्नी संदीप बावरी निवासी धानका बस्ती, घड़साना तथा बलराम (30) पुत्र रामकरण बावरी निवासी चक 8 ए, अनूपगढ़ को गिरफ्तार किया गया है। इनमें से बलराम, कमला व वीरपाल को बापर्दा गिरफ्तार किया गया है।
क्या था मामला
गौरतलब है कि नई खुंजा में चमकौरसिंह पार्क के पास स्थित लालचंद बावरी के घर शनिवार दोपहर उसकी पत्नी व पोती जशनदीप थी। घर के अन्य सदस्य बाहर गए हुए थे। अचानक दीवार फांदकर एक पुरुष व दो महिलाएं घर में घुसे तथा वृद्धा से मारपीट कर उसकी पोती को छीनकर ले गए। अज्ञात आरोपियों ने मुख्य सड़क के पास जीप खड़ी कर रखी थी। उसमें बैठकर फरार हो गए। वृद्धा ने हल्ला मचाया तो पार्षद प्रतिनिधि मनोज बड़सीवाल सहित आसपास के लोग एकत्र हो गए। सूचना मिलने पर जंक्शन थाने से एएसआई रामेश्वरलाल मौके पर पहुंचे तथा घटना की जानकारी ली। लालचंद बावरी ने पुलिस को बताया कि उसके पुत्र सतनाम सिंह की पत्नी सोमा देवी करीब सात-आठ माह से अपने पीहर खाट सजावर, सादुलशहर में रहती है। करीब एक माह पहले उसके पीहर पक्ष ने सूचना दी कि सोमा देवी कहीं चली गई है। इसके बाद समाज के लोगों को साथ लेकर वह बेटे के ससुराल गए। पंचायती के बाद अपनी पोती जशनदीप को ले आए। यद्यपि बालिका को छीनकर ले जाने वालों को लालचंद बावरी व अन्य ने नहीं पहचाना है। सीसीटीवी फुटेज में अज्ञात आरोपी नजर आए हैं। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया था।

Home / Hanumangarh / kidnapping in hanumangarh: प्रेमी के लिए छोड़ा पति, बेटी के बिना नहीं लगा दिल तो मां ने कराया अपहरण

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो