scriptचार बच्चों की मां गायब, परिजनों ने की तलाश, नहीं मिला सुराग | Mother of four children missing, relatives searched, clue not found | Patrika News
हनुमानगढ़

चार बच्चों की मां गायब, परिजनों ने की तलाश, नहीं मिला सुराग

https://www.patrika.com/hanumangarh-news/
पीलीबंगा. वार्ड नम्बर 25 से चार बच्चों की मां करीब सात दिनों से गायब है। परिजनों ने इधर उधर तलाश की लेकिन नहीं मिली। जानकारी के अनुसार महिला अपनी मां के साथ करीब सात दिन पूर्व विजयनगर गई थी। वहां पांच- छ: दिन अपनी बहन के पास रहने के बाद मां व पुत्री सूरतगढ़ स्टेशन पर आ गए।

हनुमानगढ़Sep 18, 2019 / 09:40 pm

Purushottam Jha

चार बच्चों की मां गायब, परिजनों ने की तलाश, नहीं मिला सुराग

चार बच्चों की मां गायब, परिजनों ने की तलाश, नहीं मिला सुराग

चार बच्चों की मां गायब, परिजनों ने की तलाश, नहीं मिला सुराग
पीलीबंगा. वार्ड नम्बर 25 से चार बच्चों की मां करीब सात दिनों से गायब है। परिजनों ने इधर उधर तलाश की लेकिन नहीं मिली। जानकारी के अनुसार महिला अपनी मां के साथ करीब सात दिन पूर्व विजयनगर गई थी। वहां पांच- छ: दिन अपनी बहन के पास रहने के बाद मां व पुत्री सूरतगढ़ स्टेशन पर आ गए। स्टेशन पर पुत्री ने अपनी मां को लघुशंका की बात कहकर चली गई जो बाद में मां के पास नहीं लौटी। मां ने पीलीबंगा में वार्ड नम्बर 25 में अपने पुत्र को पुत्री के उसके पास नहीं पहुंचने की बात कही। पुत्र ने फोन मिलाया तो जवाब मिला कि वह पीलीबंगा जाने वाली रेलगाड़ी के अगले डिब्बे में बैठी है तथा पीलीबंगा स्टेशन पर मां से मिल लेगी।
पीलीबंगा स्टेशन पर मां को नहीं मिलने पर उसने घर में अन्य परिजनों को बताया। तब से महिला गायब है। गायब हुई महिला हनुमानगढ़ में किसी जगह पर सफाई कर्मचारी के रूप में भी काम करती थी। परिजनों को आशंका है कि वह किसी अन्य युवक के साथ चली गई। महिला का पति मेहनत मजदूरी करता है। परिजनों ने बताया कि उन्होंने सूरतगढ़ व हनुमानगढ़ रेलवे पुलिस से सम्पर्क किया। दोनों ने घटना का क्षेत्र उनका नहीं होने की बात कहकर टरका दिया। (पसं)

Home / Hanumangarh / चार बच्चों की मां गायब, परिजनों ने की तलाश, नहीं मिला सुराग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो