scriptराजस्थान के इस जिले के युवाओं को चढ़ा नशे का रंग, हेरोइन की दलाली में रंगे हाथ | One Arrested with Narcotics in Hanumangarh | Patrika News
हनुमानगढ़

राजस्थान के इस जिले के युवाओं को चढ़ा नशे का रंग, हेरोइन की दलाली में रंगे हाथ

राजस्थान के इस जिले के युवाओं को चढ़ा नशे का रंग, हेरोइन की दलाली में रंगे काले हाथ

हनुमानगढ़Jul 20, 2018 / 06:59 pm

rajesh walia

arrested
हनुमानगढ़। यदि आप भी नशे के रंग में रंगे रहते हैं तो सावधान हो जाइए। अब पुलिस का शिकंजा नशे के सौदागरों पर कसता जा रहा है। पिछले तीन दिनों से जंक्शन पुलिस की ओर से भारी मात्रा में अफीम व डोडा पोस्त की बरामदगी की गई है। इसके चलते पुलिस ने एक और कार्रवाई को अंजाम दिया है। गश्त के दौरान पुलिस ने मोटर साइकिल सवार युवक को नशीले पदार्थ के साथ दबोच लिया। यह लगातार चार दिनों में एनडीपीएस एक्ट की तीसरी कार्रवाई है।
लाखों रुपये की हेरोइन जब्त

पुलिस ने चार दिनों में लगातार तीसरी कार्रवाई करते हुए मोटर साइकिल सवार युवक को चिट्टा सहित पकड़ लिया। इस दौरान पुलिस ने आरोपित से 106 ग्राम चिट्टे की मात्रा जब्त की है। इस चिट्टे की कीमत करीब दो लाख रुपए बताई जा रही है। पुलिस के अनुसार शुक्रवार से शुरू हुए ट्रक ऑपरेटरों के चक्काजाम के मद्देनजर जंक्शन थाना प्रभारी राजेश सिहाग मय जाप्ते के ग्रेफ चौराहे पर गश्त कर रहे थे। गश्त करते हुए जब वे नवां फाटक की तरफ पहुंचे तो, मोटर साइकिल पर सवार होकर आ रहा युवक पुलिस जीप को देख घबरा गया।
पुलिस ने पीछा कर आरोपित को दबोचा

आरोपित घबराकर बाइक को रेलवे लाइन के पास से हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी की तरफ भगा ले गया। शक होने पर पुलिस ने पीछा कर उसे कुछ दूरी पर पकड़ लिया। इस दौरान पुलिस ने जब युवक की तलाशी ली तो उसके पास से एक थैली में 106 ग्राम चिट्टा (हेरोइन) बरामद हुआ। पुलिस ने मौके से बलविन्द्र सिंह (26) पुत्र कुलदीप सिंह रायसिख निवासी तलवाड़ा झील पीएस टिब्बी को गिरफ्तार कर बाइक जब्त कर ली। आरोपित बलविन्द्र को थाने लाकर पूछताछ की गई। पुलिस पुछताछ में आरोपित ने बताया कि वह हिसार से 600 रुपए में चिट्टा खरीदकर लाया था और इसे बेचने के लिए गांव लेकर जा रहा था। यह भी सामने आया कि 1200 से 1500 रुपए की कीमत पर ग्राहकों को चिट्टा बेचा जाता है। इससे पहले भी वह कई बार हेरोइन लाकर बेच चुका है। फिलहाल पुलिस ने आरोपित के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। आरोपित को पुलिस शनिवार को कोर्ट में पेश करेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो