scriptविदेश भेजने का सपना दिखाकर फरार, खाली दफ्तर में बिखरे मिले पासपोर्ट | Passport hidden in empty office, absconding by dream of sending forei | Patrika News
हनुमानगढ़

विदेश भेजने का सपना दिखाकर फरार, खाली दफ्तर में बिखरे मिले पासपोर्ट

https://www.patrika.com/hanumangarh-news/
 

हनुमानगढ़May 06, 2019 / 11:18 am

adrish khan

hanumangarh mein paaspotrt kiye jabat

विदेश भेजने का सपना दिखाकर फरार, खाली दफ्तर में बिखरे मिले पासपोर्ट

विदेश भेजने का सपना दिखाकर फरार, खाली दफ्तर में बिखरे मिले पासपोर्ट
– पुलिस ने जब्त किए 32 पासपोर्ट
– जंक्शन में टाउन रोड स्थित बैंक के ऊपर खोल रखा था दफ्तर
हनुमानगढ़. जंक्शन में आशीष सिनेमा के सामने एसबीआई कार्यालय भवन के ऊपर स्थित दफ्तर में पुलिस ने सोमवार को पड़ताल की। वहां से बड़ी संख्या में पासपोर्ट जब्त किए गए। हालांकि अभी तक इस संबंध में कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है। पुलिस पासपोर्ट की जांच कर रही है। यदि इनमें से कोई फर्जी पासपोर्ट पाया जाता है या फिर पासपोर्ट का मालिक ठगी आदि की शिकायत करेगा तो उसके आधार पर जांच आगे बढ़ेगी।
जंक्शन थाने के एएसआई शंभुदयाल स्वामी ने बताया कि एसबीआई शाखा जहां संचालित हो रही है, वह भवन जंक्शन निवासी बनवारीलाल पारीक का है। उसने पुलिस को शिकायत दी कि बैंक कार्यालय के ऊपर का भवन किराए पर दे रखा था। अचानक किराएदार भवन खाली कर बिना सूचना के कहीं चले गए। पुलिस ने मौके पर पहुंच भवन का मुआयना किया तो वहां पासपोर्ट बिखरे हुए मिले। पुलिस ने कुल 32 पासपोर्ट वहां से जब्त किए। कार्रवाई के दौरान मौके पर भारी भीड़ लग गई। जानकारी के अनुसार वहां विदेश भेजने संबंधी दफ्तर खुला हुआ था। संभवत: लोगों ने इसी कार्य के लिए वहां पोसपोर्ट दे रखे थे। पुलिस चुनाव के बाद मामले की जांच को आगे बढ़ाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो