scriptसमस्या समाधान को लगाया पोल, ले बैठा युवक की जान | Pole planted to solve the problem, took the life of the young man | Patrika News
हनुमानगढ़

समस्या समाधान को लगाया पोल, ले बैठा युवक की जान

हनुमानगढ़. गांव हिरनावाली में करंट की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। ग्रामीणों ने उसे राजकीय जिला चिकित्सालय पहुंचाया।

हनुमानगढ़Aug 16, 2022 / 09:50 am

adrish khan

समस्या समाधान को लगाया पोल, ले बैठा युवक की जान

समस्या समाधान को लगाया पोल, ले बैठा युवक की जान

समस्या समाधान को लगाया पोल, ले बैठा युवक की जान
– गांव हिरनावाली में करंट से युवक की मौत
हनुमानगढ़. गांव हिरनावाली में करंट की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। ग्रामीणों ने उसे राजकीय जिला चिकित्सालय पहुंचाया। वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जानकारी के अनुसार सोमवार को प्रमोद कुमार पुत्र महावीर सहारण निवासी हिना वाली अपने घर के पास लगाए गए एलटी पॉल के पास सोमवार सुबह करीब 11 बजे खड़ा था। उसने जैसे ही खंभे को छुआ तो करंट की चपेट में आ गया। ठेकेदार ने रविवार को ही एलटी पॉल लगाया था, ग्रामीणों ने ठेकेदार के खिलाफ घटना के बाद रोष जाहिर किया। लापरवाही का आरोप लगाया। शाम को पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।
अठारह घण्टे रही बत्ती गुल, आक्रोशित लोगों ने लगाया जाम

ट्रांसफार्मर बदल कर देर रात को बिजली आपूर्ति सुचारू
नोहर. यहां कली भट्टा क्षेत्र में करीब 18 घण्टे से बिजली आपूर्ति ठप होने के चलते यहां के नागरिकों में आक्रोश फैल गया। रविवार शाम करीब छह बजे नागरिकों ने कली भट्टा रोड जयपुर मार्ग पर जाम लगा दिया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे पुलिस व डिस्कॉम अधिकारियों ने आंदोलित नागरिकों की समझाइश की। परन्तु नागरिक विद्युत व्यवस्था बहाल होने तक जाम नहीं हटाने पर अड़े रहे। इस पर डिस्कॉम अधिकारियों ने मौके की नजाकत को भांपते हुए ट्रांसफार्मर मंगवाकर खराब ट्रांसफार्मर बदलने का कार्य शुरू किया। इस पर आंदोलनकारियों ने करीब डेढ़ घण्टे बाद जयपुर मार्ग से जाम हटा दिया। ट्रांसफार्मर बदल कर देर रात को बिजली आपूर्ति सुचारू की गई।

Home / Hanumangarh / समस्या समाधान को लगाया पोल, ले बैठा युवक की जान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो