पुलिस मुख्यालय की टीम ने जांची जेल, गवाहों को जेल से बयान बदलने को लेकर धमकी की शिकायत

https://www.patrika.com/hanumangarh-news/

 

By: adrish khan

Published: 19 Jan 2019, 01:21 PM IST

पुलिस मुख्यालय की टीम ने जांची जेल, गवाहों को जेल से बयान बदलने को लेकर धमकी की शिकायत
- नोहर जेल में बंद हरवीर हत्याकांड के मुख्य आरोपित व शूटर से मिले मोबाइल फोन
हनुमानगढ़. रावतसर नगर पालिका अध्यक्ष के पति तथा पार्षद हरवीर सहारण की हत्या मामले में नोहर जेल में बंद आरोपितों से मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं। पुलिस मुख्यालय जयपुर की टीम ने शुक्रवार रात पांच घंटे चले सर्च अभियान के दौरान नोहर जेल से कुल 12 मोबाइल फोन बरामद किए। इनमें से एक-एक मोबाइल फोन हरवीर हत्याकांड के मुख्य आरोपित एचकेएसबी अध्यक्ष महेन्द्र पूनिया तथा शूटर रामनिवास महला के कब्जे से मिला। इस संबंध में नोहर थाने में मामला दर्ज कराने की कार्यवाही शुरू कर दी गई है।
जानकारी के अनुसार पुलिस मुख्यालय जयपुर के डीएसपी संजीव बाबल के नेतृत्व में चार-पांच टीमों ने नोहर उप कारागृह का शुक्रवार रात करीब बारह बजे औचक निरीक्षण शुरू किया। जांच दल में भादरा थाना प्रभारी किशन बिजारणिया तथा प्रशिक्षु आरपीएस भूपेन्द्र सिंह सहित कई अधिकारी शामिल थे। शनिवार तडक़े पांच बजे तक चले सर्च अभियान के दौरान कुल 12 मोबाइल फोन बरामद हुए। इनमें से अधिकांश मोबाइल फोन एंड्रॉयड हैं। सभी में सिम डली हुई थी। फोन बरामदगी के बाद पुलिस ने संबंधित के खिलाफ कार्यवाही शुरू कर दी।
जेल से गवाहों को धमकी
डीएसपी संजीव बाबल ने बताया कि पुलिस मुख्यालय को निरंतर शिकायतें मिल रही थी कि नोहर उप कारागृह में मोबाइल फोन का इस्तेमाल किया जा रहा है। इनके जरिए हरवीर सहारण हत्याकांड के आरोपित इस मामले से जुड़े गवाहों को धमका रहे हैं। उन पर पक्षद्रोही होने का दबाव डाल रहे हैं। इन शिकायतों के सत्यापन के बाद पुलिस मुख्यालय से एनआरके रेड्डी के निर्देश पर जेल के निरीक्षण के लिए टीम गठित की गई।

adrish khan Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned