script‘मंत्री जी’ के घर में चोरी के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप, सुराग जुटाने में जुटी पुलिस | police investigating in matter of theft in ministers home | Patrika News
हनुमानगढ़

‘मंत्री जी’ के घर में चोरी के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप, सुराग जुटाने में जुटी पुलिस

राज्य मंत्री के घर चोरी के बाद अब पुलिस महकमा सुराग जुटाने में लगा है।
 

हनुमानगढ़May 10, 2018 / 01:09 pm

Nidhi Mishra

police investigating in matter of theft in ministers home

police investigating in matter of theft in ministers home

हनुमानगढ़/ नोहर। राज्य मंत्री दर्जा प्राप्त राजस्थान मदरसा बोर्ड अध्यक्ष मेहरूनिशा टाक के स्थानीय वार्ड संख्या 9 भानीपुरा बास स्थित मकान में चोरी की घटना के बाद बुधवार को टाक के यहां पहुंचने पर पुलिस प्रशासन गहनता से जांच में जुट गया। टाक परिवार चोरी हुए सामान के आकलन में जुटा रहा। वहीं पुलिस की हनुमानगढ से पहुंची फोरेंसिक एक्सपर्ट की टीम ने चोरों द्वारा बिखेरे गए सामान के आस पास के स्थानों से फिंगर प्रिंट जुटाने का काम शुरू कर दिया।

प्रारम्भिक सूचना के अनुसार चोर करीब दस लाख रूपये के सोने चांदी के गहने व नगद रूपये चोरी कर ले गए। बुधवार देर शाम को एसपी यादराम फांसल ने मौके पर पहुंचकर पुलिस दल को निर्देश दिए। एसपी फांसल ने शीघ्र चोरों को पकडऩे का दावा किया है। ज्ञात रहे कि मंगलवार शाम को पड़ोसियों ने मदरसा बोर्ड अध्यक्ष मेहरूनिशा टाक के मकान का ताला टूटा देखा तो पुलिस व परिजनों को सूचित किया। मेहरूनिशा टाक का पूरा परिवार पिछले दो दिन से जयपुर था। पीछे से चोरों ने ताला तोडकऱ चोरी की घटना को अंजाम दे दिया।
वहीं नोहर में ही महात्मा गांधी नरेगा कार्मिक संघ के प्रदेशव्यापी आंदोलन के तहत स्थानीय उपशाखा की ओर से यहां पंचायत समिति कार्यालय के समक्ष दिया जा रहा धरना बुधवार को 9वें दिन भी जारी रहा। ब्लॉक अध्यक्ष सुभाष जोशी ने बताया कि उनके आंदोलन के समर्थन में सरपंच संघ के जिलाध्यक्ष धर्मपाल ढिल ने जयपुर में मुख्यमंत्री को ज्ञापन दिया। लोकराज संगठन के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष हनुमान प्रसाद शर्मा ने भी एसडीएम को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन देकर सुराज संकल्प यात्रा के दौरान इन संविदा कार्मिकों को नियमित करने के वादे को तुरंत पूरा करने की मांग की। ज्ञापन में मनरेगा कार्मिकों की मांगें पूरी नहीं होने पर आंदोलन तेज करने की चेतावनी दी गई है। बुधवार को सुमन, वीणा देवी, राजेन्द्र प्रसाद, रामनारायण, धर्मपाल, शिशपाल देहडू, श्योलाल, सुनील चौहान आदि धरने पर बैठे।

Home / Hanumangarh / ‘मंत्री जी’ के घर में चोरी के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप, सुराग जुटाने में जुटी पुलिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो