सरपंच पति सहित कई जनों पर नाबालिग से दुराचार का आरोप

Purushotam Jha | Updated: 04 Jun 2019, 11:53:59 AM (IST) Hanumangarh, Hanumangarh, Rajasthan, India

सरपंच पति सहित कई जनों पर नाबालिग से दुराचार का आरोप
हनुमानगढ़. नाबालिग को बहला-फुसला कर भगा ले जाने तथा सामूहिक दुराचार के आरोप में सोमवार को जंडावाली सरपंच के पति सहित कई जनों के खिलाफ महिला थाने में मामला दर्ज कराया गया। पुलिस के अनुसार पीडि़ता की माता ने रिपोर्ट दी कि गुरविन्द्र सिंह पुत्र मिठू सिंह निवासी सुरेशिया ने जंडावाली सरपंच के पति सुखविन्द्रसिंह रंगारा पुत्र गुरदीपसिंह रामदासिया निवासी जंडावाली, अमरजीत सिंह पुत्र मुख्तयार सिंह निवासी सुरेशिया, मिठू ङ्क्षसह पुत्र जंगसिंह रामदासिया निवासी पांच जेआरके व सरजीत सिंह उर्फ पप्पू पुत्र जंग सिंह रामदासिया निवासी जंडावाली के साथ मिलकर उसकी नाबालिग पुत्री को बहला-फुसला कर भगा ले गए। आरोप है कि सभी आरोपियों ने उससे सामूहिक दुराचार किया। पीडि़ता ने घर लौटकर मां को आपबीती बताई। पुलिस ने पीडि़ता का मेडिकल मुआयना करवा मामले की जांच शुरू कर दी है। इसकी जांच डीएसपी हनुमानगढ़ अंतरङ्क्षसह श्योराण को सौंपी गई है। विवाहिता से दुराचार व अप्राकृतिक मैथुन का एक अन्य मामला जंडावाली निवासी एक जने के खिलाफ दर्ज कराया गया। पुलिस के अनुसार पीडि़ता ने रिपोर्ट दी कि हरफूल सिंह पुत्र नाजर सिंह मजहबी निवासी वार्ड १५, जंडावाली ने उससे शादी का झांसा देकर दुराचार व अप्राकृतिक मैथुन किया।

महिला से दुष्कर्म का आरोप
नोहर. दलित महिला ने तीन जनों पर घर में घुस कर दुष्कर्म के आरोप में मामला दर्ज करवाया है। फेफाना निवासी महिला ने सोमवार को अपने पति व मामा ससुर के साथ पुलिस थाना पहुंचकर गांव के ही तीन जनों पर मारपीट व दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया। पीडि़ता ने बताया कि उसका पति ट्रेक्टर चलाता है। रविवार रात्रि को संदीप ज्याणी ने उसके पति को कहीं ट्रेक्टर चलाने भेज दिया।
इसके बाद रात्रि में दो अन्य व्यक्तियों के साथ उसके घर पर पहुंचकर उसे धमकाते हुए मारपीट की। पीडि़ता ने बताया कि संदीप ज्याणी साथ आए एक व्यक्ति ने उसके साथ बुरा काम किया। किसी तरह छुड़ाकर वहां से भागी तो चीख-पुकार सुनकर पड़ोसियों के जागने पर तीनों मोटरसाइकिल पर सवार होकर फरार हो गए। पीडि़ता ने बताया कि उक्त घटना के बारे में किसी को भी बताने पर उसे व उसके पति को जान से मारने की धमकियां दी जा रही है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ भादसं की धारा ४५०, ३७६डी, ३2३, ३४ व एससी, एसटी एक्ट की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच डीएसपी अतरसिंह पूनियां करेंगे। (नसं.)

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned