scriptलूट की वारदात खोलने के लिए पुलिस की तीन टीम गठित | Robbery in Hanumangarh, Fear in merchants | Patrika News
हनुमानगढ़

लूट की वारदात खोलने के लिए पुलिस की तीन टीम गठित

https://www.patrika.com/hanumangarh-news/
हनुमानगढ़. शहर के जंक्शन इलाके स्थित ज्योति कॉलोनी में ट्रांसपोर्ट कंपनी से डेढ़ लाख रुपए की नकदी लूट मामले का खुलासा करने के लिए पुलिस की तीन टीम गठित की गई है। वारदात को दो दिन बीतने के बावजूद पुलिस के हाथ अभी खाली हैं। अज्ञात आरोपियों की शिनाख्त तक नहीं हो सकी है।

हनुमानगढ़Jul 18, 2019 / 12:34 pm

adrish khan

Robbery in Hanumangarh

लूट की वारदात खोलने के लिए पुलिस की तीन टीम गठित

लूट की वारदात खोलने के लिए पुलिस की तीन टीम गठित
– जंक्शन की ट्रांसपोर्ट कंपनी से डेढ़ लाख की लूट का मामला
– कार सवार चार अज्ञात जनों ने पिस्तौल दिखाकर लूटी थी नकदी
हनुमानगढ़. शहर के जंक्शन इलाके स्थित ज्योति कॉलोनी में ट्रांसपोर्ट कंपनी से डेढ़ लाख रुपए की नकदी लूट मामले का खुलासा करने के लिए पुलिस की तीन टीम गठित की गई है। वारदात को दो दिन बीतने के बावजूद पुलिस के हाथ अभी खाली हैं। अज्ञात आरोपियों की शिनाख्त तक नहीं हो सकी है। उनकी गिरफ्तारी तो फिलहाल दूर की बात है। लूट की वारदात के बाद व्यापारियों में रोष है। बुधवार सुबह व्यापारी एसपी से मिले और जल्द अज्ञात लुटेरों को गिरफ्तार करने की मांग की। इसके बाद पुलिस की विशेष टीम गठित की गई हैं। ट्रांसपोर्ट कंपनी मैनेजर से करीब सवा लाख रुपए लूटने के मामले की जांच में पुलिस की टीम जुटी हुई है।
पुलिस दल शहर के चारों तरफ लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रहा है। टोल नाकों पर भी लगे सीसीटीवी कैमरे जांचे जा रहे हैं। लूट की घटना के संबंध में जंक्शन पुलिस ने बुधवार को कार सवार चार अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज किया। अश्वनी मक्कड़ (35) पुत्र कस्तूरी लाल मक्कड़ निवासी हनुमानगढ़ टाउन ने रिपोर्ट में बताया कि वह हनुमानगढ़ जंक्शन बस स्टैंड के सामने ज्योति मार्केट में स्थित शेखर ट्रंासपोर्ट कंपनी का मैनेजर है। मंगलवार रात करीब दस बजे वह ट्रांसपोर्ट कंपनी कार्यालय में हिसाब-किताब मिलान कर एक लाख 23 हजार रुपए घर ले जाने ही वाला था कि इतने में चार अज्ञात व्यक्ति ट्रांसपोर्ट कंपनी में घुस आए। इसमें से दो जनों के हाथ में पिस्तौल जबकि दो के पास तलवार थी। चारों ने पिस्तौल व तलवार दिखाकर उसे जान से मारने की धमकी दी।
एक जने ने तलवार से टेबल का शीशा व कम्प्यूटर एलईडी तोड़ दी। उसके दोनों मोबाइल भी तोड़ दिए। इसके बाद एक लाख 23 हजार रुपए की नकदी निकाल ली। इस दौरान लूटेरों ने मारपीट भी की। चारों जने दुकान से कुछ दूरी पर खड़ी सफेद रंग की कार में बैठ कर फरार हो गए। पुलिस ने अज्ञात जनों के खिलाफ आईपीसी की धारा 452, 392, 427, 34 के तहत मामला दर्ज किया है। गौरतलब है कि ट्रांसपोर्ट कंपनी मैनेजर से लूट की वारदात की सूचना मिलने पर पुलिस ने तत्काल कार सवारों के फरार होने की दिशा में नाकाबंदी करवाई। साथ ही सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली तो उक्त कार राजीव चौक की तरफ से आती नजर आई। जंक्शन थाना प्रभारी ने बताया कि जो सुराग पुलिस को मिले हैं, उसके आधार पर लुटेरों को पकडऩे का प्रयास जारी है। दूसरी तरफ घटना से आक्रोशित हनुमानगढ़ ट्रंासपोर्टेशन एंड व्यापारी यूनियन के बैनर तले व्यापारी जिला पुलिस अधीक्षक कालूराम रावत से मिले और डकैती की वारदात का शीघ्र खुलासा करने की मांग की। व्यापारियों ने चेतावनी दी कि यदि पांच दिन में इस वारदात का खुलासा नहीं हुआ तो वह बाजार भी बंद करवाएंगे।

Home / Hanumangarh / लूट की वारदात खोलने के लिए पुलिस की तीन टीम गठित

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो