scriptझुग्गियों में जरूरतमंदों के साथ बांटी खुशियां | Sharing happiness with the needy in hanumangarhs slums | Patrika News
हनुमानगढ़

झुग्गियों में जरूरतमंदों के साथ बांटी खुशियां

https://www.patrika.com/hanumangarh-news/
हनुमानगढ़. झुग्गी-झोंपडिय़ों के जरूरतमंद बच्चों के साथ गुरुवार को भटनेर किंग्स क्लब के सदस्यों ने खुशियां बांटी। उनके साथ केक काटकर मिष्ठान व उपहार वगैरह भेंट किए। साथ ही बच्चों के अभिभावकों से जूते व जुराब वितरण के लिए उनकी जानकारी एकत्र की।

हनुमानगढ़Dec 05, 2019 / 12:12 pm

adrish khan

झुग्गियों में जरूरतमंदों के साथ बांटी खुशियां

झुग्गियों में जरूरतमंदों के साथ बांटी खुशियां

झुग्गियों में जरूरतमंदों के साथ बांटी खुशियां
– भटनेर किंग्स क्लब सदस्यों ने बच्चों के साथ केक काटकर किए उपहार भेंट
हनुमानगढ़. झुग्गी-झोंपडिय़ों के जरूरतमंद बच्चों के साथ गुरुवार को भटनेर किंग्स क्लब के सदस्यों ने खुशियां बांटी। उनके साथ केक काटकर मिष्ठान व उपहार वगैरह भेंट किए। साथ ही बच्चों के अभिभावकों से जूते व जुराब वितरण के लिए उनकी जानकारी एकत्र की। दरअसल, मौका था भटनेर किंग्स क्लब के अध्यक्ष कुलभूषण जिंदल के जन्मदिन का। उन्होंने जन्मदिन की खुशी क्लब सदस्यों के साथ मिलकर जंक्शन में शिव मंदिर सिनेमा के पास स्थित झुग्गी-झोंपडिय़ों में रहने वाले बच्चों के संग मनाई। क्लब अध्यक्ष कुलभूषण जिंदल ने बच्चों के साथ बैठ उनसे केक कटवाया। फिर उनको केट, अन्य खाद्य सामग्री तथा उपहार भेंट किए। इस दौरान क्लब अध्यक्ष जिंदल तथा संरक्षक आशीष विजय ने कहा कि ठंड के मौसम को देखते हुए बच्चों को जूते व जुराब भी बांटी जाएगी। इसके लिए बच्चों की संख्या वगैरह की जानकारी परिजनों से एकत्र की है। जल्दी ही क्लब के साथ मिलकर बच्चों को यह उपहार भी वितरित किए जाएंगे। क्लब अध्यक्ष जिंदल ने कहा कि जन्मदिन हम सब मनाते हैं। यह खुशी परिवार व दोस्तों के साथ-साथ अगर इस तरह के जरूरतमंद बच्चों के साथ भी मना ली जाए तो और अच्छा महसूस होता है। जन्मदिन के शुभ मौके पर इस तरह की कोशिश हम सबको अपने हिसाब से जरूर करनी चाहिए। इस मौके पर क्लब के उपाध्यक्ष विजय मेहंदीरत्ता, सचिव गुरप्रीत सिंह, मनीष त्रिपाठी, राजीव चौटाला, दारा सिंह, सिद्धार्थ मिश्रा, अभिषेक बंसल, योगेन्द्र योगी, करण अग्रवाल, रमेश कुमार आदि मौजूद रहे।

Home / Hanumangarh / झुग्गियों में जरूरतमंदों के साथ बांटी खुशियां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो