scriptश्रीगंगानगर-कोटा एक्सप्रेस ट्रेन में घटना ट्रेन में महिला से छेड़छाड़, सवा घंटे देरी से चली | Sriranganagar-Kota Express train manages to interfere in incident trai | Patrika News
हनुमानगढ़

श्रीगंगानगर-कोटा एक्सप्रेस ट्रेन में घटना ट्रेन में महिला से छेड़छाड़, सवा घंटे देरी से चली

https://www.patrika.com/hanumangarh-news/
 

हनुमानगढ़Mar 23, 2019 / 10:01 pm

Anurag thareja

special train for holi

श्रीगंगानगर-कोटा एक्सप्रेस ट्रेन में घटना ट्रेन में महिला से छेड़छाड़, सवा घंटे देरी से चली

श्रीगंगानगर-कोटा एक्सप्रेस ट्रेन में घटना
ट्रेन में महिला से छेड़छाड़, सवा घंटे देरी से चली
जंक्शन स्टेशन पर खड़ी रही गाड़ी
हनुमानगढ़. जंक्शन रेलवे स्टेशन पर शनिवार को श्रीगंगानगर-कोटा एक्सप्रेस ट्रेन में महिला से छेड़छाड़ की घटना हो गई। इस कारण रेलगाड़ी निर्धारित समय से सवा घंटे देरी से रवाना हुई। हालांकि जीआरपी व स्टेशन अधीक्षक ने घटना से इनकार करते हुए मामला रफा-दफा करने की कोशिश की। जानकारी के अनुसार ट्रेन के कोच एस-टू में सवार यात्रियों ने दो जनों पर छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगे। उनको रेलगाड़ी से उतारने पर ही उसमें सफर करने पर अड़ गए। जीआरपी के जवान व टीटी ने पीडि़त महिला के परिजन व कोच में बैठे अन्य यात्रियों से घटना की जानकारी ली। परिजनों की मांग पर दोनों युवकों को कोच से नीचे उतारा तो वे विरोध करने लगे। आरक्षित टिकट और किराया देने की मांग की।
टीटी ने दोनों पर मुकदमा करने की बात कही तो वे शांत हुए तथा सामान्य कोच में चले गए। जीआरपी के अधिकारियों ने महिला के परिजनों को कार्रवाई तथा सफर में इस तरह की घटना नहीं होने का भरोसा दिलाते हुए समझाइश की। इसके बाद सवा आठ बजे श्रीगंगानगर-कोटा एक्सप्रेस ट्रेन रवाना हुई। हालांकि इस संदर्भ में जीआरपी से जानकारी मांग तो छेड़छाड़ से इंकार करते हुए कहा कि टिकट को लेकर विवाद था जो आपसी समझाइश कर सुलझा लिया गया है।
इधर, स्टेशन अधीक्षक ने बताया कि ब्रेक का प्रेशर कम होने के कारण तकनीकी खामी आ गई थी। इस कारण ट्रेन सवा घंटे देरी से रवाना हुई। जानकारी के अनुसार श्रीगंगानगर-कोटा एक्सप्रेस का हनुमानगढ़ स्टेशन पर शाम 6:40 मिनट पर पहुंचकर सात बजे रवाना होने का समय है। जबकि शनिवार को उक्त घटना होने के कारण 8:15 मिनट पर ट्रेन रवाना हुई।

Home / Hanumangarh / श्रीगंगानगर-कोटा एक्सप्रेस ट्रेन में घटना ट्रेन में महिला से छेड़छाड़, सवा घंटे देरी से चली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो