scriptVideo: हरियाणा सीमा पर पुलिस की नाकाबंदी | Video: Blockade of police on Haryana border | Patrika News
हनुमानगढ़

Video: हरियाणा सीमा पर पुलिस की नाकाबंदी

– वाहनों की सघन जांच, संदिग्धों पर नज़र- पंजाब-हरियाणा आ-जा रहे वाहनों का हो रहा संधारण

हनुमानगढ़Nov 16, 2017 / 05:10 pm

सोनाक्षी जैन

Blockade of police on Haryana border

Blockade of police on Haryana border

Video: मौसम साफ के बाद आज फिर आई धुंध, स्कुली बच्चो पर पड़ा असर

संगरिया. हरियाणा सीमा पर वाहनों की सघन जांच के संदिग्धों पर नज़र रखी जा रही है। स्थानीय पुलिसकर्मियों ने हरियाणा-पंजाब की ओर जाने वाले मार्ग डबवाली रोड़ पर स्वामी केशवानंद ग्रामोत्थान विद्यापीठ कॉलेज के पास तथा रतनपुरा चौराहे पर हरियाणा सीमा पर पूरी तरह से नाकाबंदी की हुई है। डबवाली रोड पर हवलदार ओमप्रकाश, कांस्टेबल रामस्वरुप व मानाराम तथा चौराहे पर हवलदार सुरेश कुमार के नेतृत्व में आरएसी के कई जवान तैनात हैं।
एसडीएम के साथ दुव्र्यवहार का मामला गर्माया

दोपहर तक २६ वाहनों की जांच कर अनेक वाहनों के चालान काटे गए हैं। थाना प्रभारी मोहरसिंह पूनियां ने बताया कि गुरुवार सुबह से उच्चाधिकारियों के निर्देश पर ये नाकाबंदी की गई है। पुलिसकर्मी पंजाब व हरियाणा की ओर जाने वाले तथा उधर से राजस्थान में आने वाले वाहनों के नाम, पते व गंतव्य पूछकर रजिस्टर में संधारण कर रहे हैं।
Video: मंडी समिति अब नहीं रख सकेगी एक से अधिक बैंक खाते

क्षेत्र में पिस्तौल की नोक पर कार की लूट होने के बाद संदिग्ध आरोपितों की धरपकड़ करने के लिए भी यह नाकाबंदी है। जो दो दिनों तक चलेगी। उधर, दोपहर बाद करीब तीन बजे एक पंजाब नंबरी लावारिस हाल जीप चाबी लगी हुई हालत में बिना चालक नाथवाना पुल पर पुलिस को खड़ी मिली। आसूचना अधिकारी भागमल भारी ने बताया कि इसके बारे में पुलिस मालूमात करने में जुटी हुई है।

Home / Hanumangarh / Video: हरियाणा सीमा पर पुलिस की नाकाबंदी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो